बागेश्वर तक रेल लाइन बिछाने को लेकर प्रदर्शन

बागेश्वर रेल निर्माण समिति ने टनकपुर से बागेश्वर तक रेल लाइन बिछाने की मांग को लेकर शहर में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान चेतावनी दी गई कि यदि कार्य शुरू नहीं किया गया तो दिल्ली के जंतर मंतर में धरना दिया जाएगा।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2015 12:02 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2015 12:04 PM (IST)
बागेश्वर तक रेल लाइन बिछाने को लेकर प्रदर्शन

बागेश्वर। बागेश्वर रेल निर्माण समिति ने टनकपुर से बागेश्वर तक रेल लाइन बिछाने की मांग को लेकर शहर में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान चेतावनी दी गई कि यदि कार्य शुरू नहीं किया गया तो दिल्ली के जंतर मंतर में धरना दिया जाएगा।
समिति की अध्यक्ष निर्मला दफोती के नेतृत्व में तहसील परिसर से नुमाइश कैंप तक रैली निकाली गई। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि टनकपुर से बागेश्वर के लिए रेल लाइन स्वीकृत होने के बावजूद इस पर कार्य प्रारंभ तक नहीं किया गया। सिर्फ रेल लाइन के नाम पर सर्वे कर इतिश्री कर दी गई।
उन्होंने कहा कि पिछली मनमोहन सिंह की सरकार ने इसे सामरिक महत्व में शामिल किया था। इसके बावजूद भी रेल मंत्रालय चुप बैठा हुआ है। एसडीएम के माध्मय से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर समिति ने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र रेल लाइन का कार्य प्रारंभ नहीं होता तो दिल्ली के जंतर मंतर में धरना दिया जाएगा। प्रदर्शनकारियों में सुनीता टम्टा, हयात सिंह, खड़क राम आदि शामिल थे।
पढ़ें-एसटीएच की अव्यवस्थाओं पर भड़के भाजयुमो कार्यकर्ता

chat bot
आपका साथी