पाíटयों के प्रत्याशी घोषित नहीं, सोशल मीडिया पर प्रचार

जागरण संवाददाता बागेश्वर लोकसभा चुनाव को लेकर संभावित प्रत्याशियों में टिकट को लेकर घ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 11:02 PM (IST)
पाíटयों के प्रत्याशी घोषित नहीं, सोशल मीडिया पर प्रचार
पाíटयों के प्रत्याशी घोषित नहीं, सोशल मीडिया पर प्रचार

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : लोकसभा चुनाव को लेकर संभावित प्रत्याशियों में टिकट को लेकर घमासान मचने लगा है। पार्टी हाइकमान पर लगातार दबाव भी बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर दावेदारी भी की जा रही है। जिससे संभावित पूरी तरह चुनावी रंग में रंगने लगे हैं। अलबत्ता होली पर्व पर भी चुनावी खुमार रहने की पूरी उम्मीद है।

अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के लिए संभावितों ने टिकट के लिए जोर लगाना शुरू कर दिया है। फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य माध्यमों से उम्मीदार और उनके समर्थक प्रचार में जुट गए हैं। हालांकि अभी भाजपा-कांग्रेस ने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं, लेकिन प्रत्याशियों की लंबी फेहरिस्त से पार्टी में भी घमासान मचने लगा है। प्रत्येक पार्टी के कार्यकर्ता अपनी पसंद और जनता से सीधे तौर से जुड़े प्रत्याशी की लाबिग पर उतर आए हैं। कोई भी संभावित अपने आप को किसी से कम नहीं आंक रहा है। अलबत्ता टिकट फाइनल होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की पार्टी किसे टिकट देती है।

------------

संभावितों ने शुरू किया प्रचार

भाजपा से चंदन राम दास, अजय टम्टा, रेखा आर्य, कांग्रेस से प्रदीप टम्टा, सच्जन लाल टम्टा, हरीश आर्य, गीता ठाकुर, रंजीद दास, बालकृष्ण, बसपा से बीआर धौनी आदि के नाम चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर प्रचार भी शुरू हो गया है।

chat bot
आपका साथी