नाबालिग को भगाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : नाबालिग छात्रा को भगाने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Jul 2018 10:45 PM (IST) Updated:Sun, 15 Jul 2018 10:45 PM (IST)
नाबालिग को भगाने के आरोप में युवक गिरफ्तार
नाबालिग को भगाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : नाबालिग छात्रा को भगाने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ अपहरण, पॉक्सो आदि धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को आरोपित को कोर्ट में पेश करेगी।

जिला मुख्यालय में हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा बीते नौ जून को घर से कहीं चली गई थी। जिसके बाद परिजनों ने मामले में मनोज कुमार निवासी भूल्यूड़ा, मंडलसेरा के खिलाफ नामजद मामला कोतवाली में दर्ज करवाया। पुलिस ने अपहरण के तहत मामला दर्ज करने के बाद दोनों की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद रविवार की सुबह पुलिस ने नाबालिग छात्रा के साथ युवक को अमसरकोट से गिरफ्तार कर लिया। अपहरण व पॉक्सो के तहत मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। तीन बच्चों का बाप है आरोपित

बागेश्वर: जिला मुख्यालय के मंडलसेरा निवासी आरोपित तीन बच्चों का पिता है। कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि आरोपित बीते माह घर से निकलने के बाद कांडा, कपकोट, हल्द्वानी, शाहजहांनपुर, हरदोई आदि जगहों पर घूमता रहा। मामला ठंडा समझ कर वापस बागेश्वर की ओर लौटा। नाबालिग को भगाने के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ नाबालिग छात्रा भी मिल गई है। जिसका मेडिकल कराया जा रहा है। सोमवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

-महेश चंद्र जोशी, पुलिस उपाधीक्षक, बागेश्वर

chat bot
आपका साथी