बागेश्वर में फुटबाल प्रतियोगिता में हारमेंस की टीम ने मारी बाजी

बागेश्वर में सरप्राइज फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच हारमेंस की टीम के नाम रहा। ट

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:56 PM (IST)
बागेश्वर में फुटबाल प्रतियोगिता में हारमेंस की टीम ने मारी बाजी
बागेश्वर में फुटबाल प्रतियोगिता में हारमेंस की टीम ने मारी बाजी

जासं, बागेश्वर: सरप्राइज फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच हारमेंस की टीम के नाम रहा। टीम ने दो गोल किए और दूसरी टीम एक गोल भी नहीं कर सकी। विजयी टीम को आकर्षक पुरस्कार और ट्राफी भेंट की गई।

रविवार की शाम नुमाइखेत मैदान में युवा स्पो‌र्ट्स सोसाइटी ने सरप्राइज बागेश्वर सुपर लीग ओपन फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें हारमेंस और केडी कलेक्शन के मध्य फाइनल मुकाबला खेला गया। हारमिनस की टीम ने 2-0 से फाइनल जीत लिया है। आयोजक टीम की तरफ से धीरेंद्र परिहार ने कहा कि बेहतर खेल का प्रदर्शन खिलाड़यिों ने किया है। जिले के खिलाड़यिों को मंच प्रदान किया गया। उन्होंने फाइनल विजेता टीम को शुभकामनाएं दी। इस दौरान दीपक मर्तोलिया, राहुल साह, जीवन जोशी, अनुज साह, किशोर रौतेला, योगेश जोशी, महेंद्र रावल, महेंद्र कार्की, खेल अधिकारी विनोद वल्दिया आदि मौजूद थे।

-------------

अंडर-19 क्रिकेट के ट्रायल में 39 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

संस, रानीखेत : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के दिशा निर्देशन में क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा (सीएए) के अंडर-16 बालक वर्ग के ट्रायल में जनपद भर से पहुंचे बच्चों ने प्रतिभा का प्रदर्शन किया। चयनकर्ताओं ने उदीयमान खिलाड़यिों की तकनीक व खेल का आकलन किया। चयनित खिलाड़ी काशीपुर में होने वाले कुमाऊं स्तरीय ट्रायल में हुनर का लोहा मनवाएंगे।

एनसीसी मैदान में रविवार को सीएएए के तत्वावधान में ट्रायल शुरू हुए। एसोसिएशन के उपाध्यक्ष हेमंत सिंह बिष्ट के अनुसार अंडर-16 बालक वर्ग के लिए जिलेभर से 39 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। मुख्य चयनकर्ता हिमांशु उपाध्याय व संजय मेहरा ने खिलाड़ियों की प्रतिभा का आकलन किया। इस दौरान सीएए अध्यक्ष हरीश सिंह मनराल, सचिव हर्ष गोयल, उप सचिव धीरज वर्मा, कोषाध्यक्ष उमेश बिष्ट, दीपक मेहरा, पंकज जोशी, यतीश सिंह रौतेला, विजय तिवारी, मनोज बिष्ट, परमवीर मेहरा, गोविद देव, तरुण साह, हिमांशु रावत ने चयन प्रक्रिया में भूमिका निभाई।

chat bot
आपका साथी