संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की मौत

बागेश्वर जिला अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बच्ची की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Mar 2020 06:25 PM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2020 06:10 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की मौत

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: जिला अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बच्ची की मौत हो गई है। परिजनों के अनुसार मृतका को उल्टी-दस्त हो रहे थे।

शनिवार की सुबह 10 बजे प्रमोद और उसकी पत्नी निवासी सुमगढ़ के साथ जिला अस्पताल पहुंचा। उसके साथ दो बच्चे भी आए हुए थे। एक बच्ची चित्रा जोशी उम्र चार साल को वह इमरजेंसी में इलाज के लिए रख गई और वह बाल रोग विशेषज्ञ के पास पहुंची। उसके गोद में उसका दूसरा बच्चा था। पहले चिकित्सक को उसने उसे दिखाया और कहा कि इसे उल्टी-दस्त हो रहे है। चिकित्सक ने उसे देखा और इलाज किया।

इसके बाद महिला ने चिकित्सक को बताया कि मेरी एक बच्ची इमरजेंसी वार्ड में है। उसको भी उल्टी-दस्त हो रहे है। उसका बच्चे को उल्टी दस्त हो रहे है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जब चिकित्सक उसे देखने के लिए पहुंचे तो बच्ची की मौत हो गई थी। चिकित्सकों ने इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजन सदमे में आ गए। उन्हें समझ में ही नही आ रहा था क्या करें। परिजनों ने बताया कि बच्ची को उल्टी-दस्त हो रहे थे। जब उसकी हालत में सुधार नही आया तो उसे जिला अस्पताल इलाज के लिए लाए हुए थे। अचानक सब यह हो गया, उनका तो सब खत्म हो गया। मृतका बच्ची के पिता प्रमोद ने पोस्टमार्टम कराने की जिद में अड़ गए। चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी