पांच से 10 प्रतिशत तक बढेंगे र्सिकल रेट

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: जिले में जमीन की कीमते पांच से 10 प्रतिशत तक बढ़ने वाली हैं। शासन

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Aug 2018 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 11:06 PM (IST)
पांच से 10 प्रतिशत तक बढेंगे र्सिकल रेट
पांच से 10 प्रतिशत तक बढेंगे र्सिकल रेट

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: जिले में जमीन की कीमते पांच से 10 प्रतिशत तक बढ़ने वाली हैं। शासन स्तर पर नई दरों को पहुंचाने के लिए जिला मुख्यालय में बैठक आयोजित की गई। जिसमें क्षेत्रानुसार दरों के बारे में बात की गई। जिसमें नगर क्षेत्र में पांच से 10 प्रतिशत तक रेट ज्यादा रखने पर चर्चा की गई।

जिला कार्यालय में जिलाधिकारी रंजना राजगुरु द्वारा दिनांक एक अक्टूबर 2018 से नई सकिल दरें प्रख्यापित किये जाने के ²ष्टिगत जिला मूल्यांकन समिति की बैठक हुई। संस्तुति सहित सुविचारित तथ्यात्मक प्रस्ताव शासन को उपलब्ध कराये जाने के सम्बन्ध में जनपद स्तरीय अधिकारीयो के साथ वार्ता की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने नगर क्षेत्र, अर्धनगर क्षेत्र की भूमि जो स्टेट हाइवे व नेशनल हाइवे से शून्य से 50 मीटर के दायरे के अन्दर आने पर से पांच से 10त्‍‌न बढ़ाने, 51 मीटर से 200 मीटर दूरी के लिए दो से पांच प्रतिशत बढ़ाने व 200 मीटर से अधिक पर दो प्रतिशत की बृद्वि करने तथा ग्रामीण क्षेत्रो में दो से पांच प्रतिशत की बृद्वि करने पर चर्चा की गयी।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी राहुल कुमार गोयल, उपजिलाधिकारी बागेश्वर राकेश चन्द्र तिवारी, तहसीलदार काण्डा मैनपाल ¨सह, प्रभारी अधिकारी जिला कार्यालय डीएस देवड़ी, उपनिबन्धक बागेश्वर ललित मोहन ¨सह रावत, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका बागेश्वर राजदेव जायसी, अधिशासी अभियंता लोनिवि बागेश्वर, कपकोट एमसी शर्मा, संजय पाण्डेय आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी