पॉलीटेक्निक के दो छात्रों ने गटका जहर, एक की मौत; फेसबुक पर लिखा ये संदेश

पॉलीटेक्निक के दो छात्रों ने संदेहास्पद स्थिति में जहर गटक लिया। एक छात्र का शव करीब चार किमी दूर मिला तो दूसरे को नाजुक हालत में हल्द्वानी ले जाया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 09:02 AM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 09:02 AM (IST)
पॉलीटेक्निक के दो छात्रों ने गटका जहर, एक की मौत; फेसबुक पर लिखा ये संदेश
पॉलीटेक्निक के दो छात्रों ने गटका जहर, एक की मौत; फेसबुक पर लिखा ये संदेश

द्वाराहाट [अल्‍मोड़ा]: राजकीय पॉलीटेक्निक कालेज द्वाराहाट के दो छात्रों ने संदेहास्पद स्थिति में जहर गटक लिया। एक छात्र का शव शनिवार की देर सायं करीब चार किमी दूर मिला तो दूसरे को नाजुक हालत में हल्द्वानी ले जाया गया है। जहां वह जिंदगी व मौत के बीच झूल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र का शव सुपर्दगी में ले लिया है। 

 राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रॉनिक्स तृतीय वर्ष के छात्र दीपक मिश्रा पुत्र धनीराम निवासी हाउस नंबर 440, सेक्टर- तीन फरीदाबाद तथा पंकज पांडे (19) पुत्र दयाल चंद्र पांडे निवासी कुंस्यारी (द्वाराहाट) छात्रावास से बाहर किराए पर रहते थे। बताते हैं कि बीती रात पंकज ने अपने घर रुपयों के लिए फोन किया था। फिर स्विच ऑफ कर लिया। उसके बाद किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। 

यह मामला खुला तो हाट वार्ड में किराए के मकान में रहने वाले दीपक मिश्रा के कमरे में लोग पहुंचे। उसकी हालत गंभीर देख पड़ोसी पहले नागरिक चिकित्सालय रानीखेत ले गए। डॉक्टरों ने तत्काल उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। दूसरी ओर साथी छात्र पंकज पांडे गायब था। सुबह उसकी मोबाइक घटगाढ़ के पास खड़ी देखी गई। बेटे के न मिलने पर पंकज के पिता दयाल चंद्र पांडे ने पुलिस में गुमशुदगी लिखवाई। शनिवार को परिजन व पुलिस दिन भर उसे खोजते रहे। मगर देर शाम पंकज का शव विभांडेश्वर रोड पर डिग्री कॉलेज से करीब एक किमी आगे सड़क से करीब सौ मीटर नीचे खाई में मिला। एसआई बृजमोहन भट्ट ने कहा, शव की शिनाख्त कर ली गई है। पोस्टमार्टम रविवार को कराया जाएगा। बहरहाल, दोनों छात्रों ने जहर क्यों गटका इसका खुलासा नहीं हो सका है। अलबत्ता हल्द्वानी में भर्ती फरीदाबाद निवासी छात्र दीपक के बयान पर सबकी नजर टिकी है।

यह भी पढ़ें: छात्र आत्महत्या का मामला, ऋषिकुल के दो शिक्षकों पर मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, लोगों में हड़कंप

chat bot
आपका साथी