शिप्रा नदी में डूबा रोडवेज कर्मी, मौत

संवाद सहयोगी रानीखेत अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर रातीघाट क्षेत्र में रोडवेज डिपो शाखा का तकन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 May 2019 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2019 11:00 PM (IST)
शिप्रा नदी में डूबा रोडवेज कर्मी, मौत
शिप्रा नदी में डूबा रोडवेज कर्मी, मौत

संवाद सहयोगी, रानीखेत : अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर रातीघाट क्षेत्र में रोडवेज डिपो शाखा का तकनीकी कर्मी शिप्रा नदी में डूब गए। उनका शव दूसरे दिन नदी में उतराता मिला। वह कैसे डूबे यह रहस्य बना है। अलबत्ता पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पुलिस की निगाह टिकी है।

नई बस्ती राजपुरा (हल्द्वानी) निवासी श्याम कुमार (38) पुत्र जगदीश कुमार रोडवेज की भवाली डिपो शाखा में कार्यरत थे। वह बीते रोज काठगोदाम डिपो में तैनात इलेक्ट्रीशियन साथी योगेश चंद्र आर्या के साथ रातीघाट क्षेत्र में नहाने गये थे। इलेक्ट्रीशियन योगेश के अनुसार शिप्रा नदी में नहाने के बाद उसने श्याम से वापस लौटने को कहा। मगर वह नहीं माने और वहीं रुक गये। तब योगेश उसे अकेला छोड़ हल्द्वानी चला गया।

============

पत्नी से पूछा-घर पहुंचा

योगेश ने आगे बताया कि हल्द्वानी पहुंचने पर उसे श्याम की चिंता सताने लगी। उसकी पत्‍‌नी को फोन किया। पता लगा कि श्याम घर नहीं पहुंचे हैं। जगदीश के मुताबिक शुक्रवार को वह दोबारा रातीघाट गये। वहां का मंजर देख उनके होश उड़ गए। श्याम का शव नदी में उतराता दिखा। उसने भवाली थाने में सूचना दी। कोतवाल आशुतोष सिंह व चौकी खैरना के इंचार्ज हरीश पुरी ने मुआयना किया। रोडवेज कर्मी को नदी से बाहर निकाला गया। उसकी मौत हो चुकी थी।

===============

परिजनों में कोहराम

रोडवेज कर्मी की नदी में डूबने से क्षेत्र में हड़कंप तो परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक का भाई गिरीश चंद्र, पिता जगदीश कुमार व चाचा घटनास्थल पर पहुंचे। उनका रो-रो कर बुरा हाल था। इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव नैनीताल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक परिजनों की ओर से फिलहाल तहरीर नहीं दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी