पुलिस ने हिस्ट्रीशीट खोली, गतिविधि पर रहेगी नजर

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : अराजक गतिविधियों में लिप्त नगर के मकेड़ी निवास युवक की पुलिस ने हिस्ट्रीशीट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 10:49 PM (IST)
पुलिस ने हिस्ट्रीशीट खोली, गतिविधि पर रहेगी नजर
पुलिस ने हिस्ट्रीशीट खोली, गतिविधि पर रहेगी नजर

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : अराजक गतिविधियों में लिप्त नगर के मकेड़ी निवास युवक की पुलिस ने हिस्ट्रीशीट खोली है। पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि चुनावों के दौरान इस युवक पर निगरानी रखी जाएगी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अरुण वर्मा ने बताया कि प्रतीक भारती पुत्र सुमन भारती निवासी मकेड़ी पर एनडीपीएस एक्ट समेत अलग-अलग मामलों में तीन अभियोग कोतवाली में पंजीकृत हैं। वर्मा ने बताया कि उक्त युवक को कई बार समझाने के बाद भी यह आपराधिक गतिविधियों को आजीविका का साधन बनाकर लोगों में खौफ का माहौल पैदा करने का प्रयास करता है। उन्होंने बताया चुनावों के दौरान उक्त युवक की गतिविधियां शक के दायरे में हैं। इसलिए इस युवक पर पुलिस द्वारा कड़ी निगाह रखी जा रही है।

===============

---इंसेट

हुड़दंग फैलाने पर एक को किया गिरफ्तार

अल्मोड़ा : लोकसभा चुनाव और होली के पर्व को देखते हुए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक व्यक्ति को सार्वजनिक स्थान पर हुड़दंग फैलाते हुए गिरफ्तार किया है। एनटीडी चौकी प्रभारी पुनीता बलौदी ने चेकिंग के दौरान नंदन सिंह पुत्र नारायण सिंह निवासी स्यालीधार को सार्वजनिक स्थान पर हुड़दंग फैलाते हुए पाया। जिस पर उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 151 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी