ग्रामीण क्षेत्रों में खिलाड़ी तराशेगा शिक्षा विभाग

संवाद सहयोगी रानीखेत पढ़ाई के साथ ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने के लिए शिक्षा विभाग पह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jul 2019 05:57 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jul 2019 05:57 PM (IST)
ग्रामीण क्षेत्रों में खिलाड़ी तराशेगा शिक्षा विभाग
ग्रामीण क्षेत्रों में खिलाड़ी तराशेगा शिक्षा विभाग

संवाद सहयोगी, रानीखेत : पढ़ाई के साथ ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने के लिए शिक्षा विभाग पहल करेगा। इसके लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं के जरिये उभरते। साथ ही प्रधानाचायरें से बेहतर खिलाड़ियों के चयन की जिम्मेदारी भी दी गई। तैयार करने के दिशा निर्देश दिए। पहले चरण में 14 से 16 अक्टूबर को रानीखेत में आहूत जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

जीजीआइसी सभागार में बुधवार को खेल एवं खिलाड़ी विषयक अहम बैठक हुई। शुभारंभ मुख्य अतिथि मुख्य शिक्षाधिकारी जगमोहन सोनी, जिला समन्वयक नवीन वर्मा, बीईओ श्याम सिंह बिष्ट व प्रधानाचार्य नीलम नेगी ने संयुक्त रूप से किया। सीईओ सोनी ने कहा कि क्रीड़ा क्षेत्र में युवा कॅरियर संवार सकते हैं। उन्होंने प्रधानाचायरें व खेल शिक्षकों से ग्रामीण प्रतिभाओं को मंच प्रदान कर राज्य व राष्ट्रीय स्तर के लिए तैयार करने का आह्वान किया। जिला समन्वयक नवीन वर्मा ने विद्यालय से बेहतर खिलाड़ी को प्रोत्साहित करने की बात कही। प्रधानाचार्य नीलम नेगी ने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास पर जोर दिया।

==============

रानीखेत में होगी जनपदीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता

ब्लॉक समन्वयक डॉ. शिवराज सिंह बिष्ट ने 14 से 16 अक्टूबर तक होने वाली जिला स्तरीय एथलेटिक्स की जानकारी दी।

==============

ये रहे मौजूद

सुनील मसीह, सुनील जोशी, कुलवंत सिंह बल, हरि दत्त भट्ट, राजेश यादव, कैलाश टोलिया, सुंदर जोशी, तनुजा जोशी, खेल शिक्षक चंदन सिंह मेहरा, नवीन सिंह, गेंदन लाल आदि।

chat bot
आपका साथी