इंदिरा हृदयेश बोली, सीएम कहते हैं तैरना सीख रहे, ऐसे में तो जनता ही डूब जाएगी

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल को निराशाजनक बताया। उन्‍होंने कहा कि बगैर किसी उपलब्धि के एक साल बिताने के बाद सीएम कहते हैं तैरना सीख रहे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 19 Mar 2018 06:17 PM (IST) Updated:Mon, 19 Mar 2018 06:18 PM (IST)
इंदिरा हृदयेश बोली, सीएम कहते हैं तैरना सीख रहे, ऐसे में तो जनता ही डूब जाएगी
इंदिरा हृदयेश बोली, सीएम कहते हैं तैरना सीख रहे, ऐसे में तो जनता ही डूब जाएगी

द्वाराहाट, [जेएनएन]: नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल को निराशाजनक व विफलताओं से भरा बताया। उन्‍होंने कहा कि बगैर किसी उपलब्धि के एक साल बिताने के बाद मुख्यमंत्री कहते हैं तैरना सीख रहे। ऐसे में तो जनता ही डूब जाएगी। शराब व खनन पर उल्टा राज्य सरकार की घेराबंदी करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा, हकीकत में भाजपा ही संरक्षण देती आई है।

द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज के विश्राम गृह में सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने पत्रकारों से बातचीत में राज्य सरकार पर तीखे प्रहार किए। भाजपा को शराब व खनन माफिया की हितैषी बताया। साथ ही त्रिवेंद्र सरकार के वित्तीय प्रबंधन को फेल बताते हुए मुख्यमंत्री के अभी तैरना सीख रहे संबंधी बयान पर कटाक्ष किया कि सरकार के तैरना सीखने तक तो जनता डूब जाएगी।

रोजगार के मामले में सरकार को फिसड्डी करार देते हुए उन्होंने कहा कि विकास प्राधिकरण, महंगाई, मेडिकल में तीन गुना फीस की बढ़ोतरी, ऐनएच–74 घोटाला, गैरसैंण राजधानी सहित अन्य मुद्दों को सदन में प्रमुखता से उठाया जाएगा।

बगैर ईंट लगाए झूठा श्रेय न ले भाजपा

गैरसैण राजधानी पर डॉ. हृदयेश ने कहा, सरकार राजधानी पर अपना रुख स्पष्ट करे। बगैर एक ईंट लगाए बेमतलब का श्रेय न ले। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष कमल साह, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कंचन साह, नारायण रावत, निर्मल मठपाल, विजय बजेठा, हेम मठपाल, पप्पू साह, तारा सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: दुग्ध उत्पादकों को भुगतान न होने पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें: सरकार के कार्यकाल को हवाई बता कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी