विधायक और सांसदों के घरों का करेंगे घेराव

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : पिछले कई दिनों से आल्पस कंपनी के संचालन और अपने देयकों की मां

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 05:54 PM (IST)
विधायक और सांसदों के घरों का करेंगे घेराव
विधायक और सांसदों के घरों का करेंगे घेराव

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : पिछले कई दिनों से आल्पस कंपनी के संचालन और अपने देयकों की मांग कर रहे कर्मचारियों ने अब विधायक और सांसदों के घरों के घेराव की चेतावनी दी है। कर्मचारियों ने कहा कि वह अपनी उपेक्षा किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं करेंगे।

मंगलवार को भी नगर के गांधी पार्क में आल्पस कर्मचारियों का आमरण अनशन जारी रहा। अनशन स्थल पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि जनप्रतिनिधियों और अफसरों से गुहार लगाने के बाद भी अब तक उनकी मांग पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जबकि प्रशासन उन्हें जबरन अनशन स्थल से उठाकर उनके आंदोलन को कमजोर करने की साजिश कर रहा है। आंदोलित कर्मचारियों ने कहा है कि अगर शीघ्र उनकी मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह विधायक और सांसदों के घरों के घेराव के साथ ही आंदोलन को और तेज कर देंगे। मंगलवार को हेम चंद्र गुरुरानी और देवकी नंदन पांडे अनशन पर बैठे रहे।

अनशन के दौरान कर्मचारियों ने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। मंगलवार को अनशन स्थल पर सुमन जोशी, चंपा साह, हेमा बिष्ट, कला देवी, नसरीम बेगम, शीला साह, दीपा पांडे, हीरा पंवार, गीता बिष्ट, माया पुनेठा, कविता जोशी, नेहा जोशी, अशोक साह, बलवंत सिंह, घनश्याम जोशी, विनोद पाटनी, कुंदन भोज, विनोद, प्रकाश उनियाल, अख्तर हुसैन, प्रमोद कुमार, राजू गिरि समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी