घास काटने गई महिला पर गुरल का हमला, गंभीर

संवाद सहयोगी रानीखेत अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे स्थित छड़ा गाव की महिला पर जंगल में घास काटने क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 04:05 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 04:05 PM (IST)
घास काटने गई महिला पर गुरल का हमला, गंभीर
घास काटने गई महिला पर गुरल का हमला, गंभीर

संवाद सहयोगी, रानीखेत : अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे स्थित छड़ा गाव की महिला पर जंगल में घास काटने के दौरान घुरल (घुरड़) ने हमला कर दिया। इससे महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने गाव से करीब पाच किमी दूर जंगल में रेस्क्यू चला घायल महिला को सीएचसी पहुंचाया, जहा से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

छड़ा गाव की राधा देवी मंगलवार को गाव की ही अन्य महिलाओं के साथ थुआ के जंगल में चारा लेने गई थी। घास काटने के दौरान जंगली घुरल ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हमला इतना तेज था कि महिला दूर जाकर पेड़ से टकराई और मौके पर ही बेहोश हो गई। साथी महिलाओं ने घटना देखी तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में उन्होंने जंगल से करीब पाच किमी दूर हाईवे स्थित गाव में सूचना दी।

===============

एसडीआरएफ टीम ने किया रेस्क्यू

ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल एसडीआरएफ टीम को दी। एसआइ कुलदीपक पाडे के नेतृत्व में पहुंची टीम जंगल की ओर रवाना हुई। टीम ने स्ट्रेचर की मदद से महिला को हाईवे तक पहुंचाया। वहा से उसे सीएचसी गरमपानी ले जाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। रेस्क्यू टीम में एसडीआरएफ के दीप सती, प्रेम सिंह, गणेश सिंह, विवेकानंद सहित गाव के महेंद्र सिंह बिष्ट, पूरन सिंह, नंदन सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी