जिला अस्पताल में मरीजों से लिया फीडबैक

जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं और मरीजों को दी जा रही सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 11:08 PM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2020 06:12 AM (IST)
जिला अस्पताल में मरीजों से लिया फीडबैक
जिला अस्पताल में मरीजों से लिया फीडबैक

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं और मरीजों को दी जा रही सुविधाओं के संबंध में देहरादून से पहुंची टीम ने यहां जिला अस्पताल में जानकारी ली। टीम के सदस्यों ने अस्पताल से दवा लेकर जा रहे मरीजों से फार्म भी भरवाया। इसकी रिपोर्ट वह शासन व प्रधानमंत्री कार्यालय को करेंगे।

शुक्रवार को जिला अस्पताल के दवा वितरण कक्ष के पास टीम के सदस्यों ने अपना काउंटर लगाया। मरीजों से अस्पताल के संबंध में मिली सुविधाओं की जानकारी ले उनसे एक फार्म भी भरवाया तथा पर्चो की फोटो भी ली। इस दौरान मरीजों से उनकी परेशानी, चिकित्सकों के व्यवहार, चिकित्सकों द्वारा लिखी जा रही दवाइयों, विभिन्न टेस्ट के शुल्क आदि के बारे में पूछा। वहीं कुछ मरीजों ने टीम को अस्पताल से बाहर की दवाईयां लिखे जाने की भी जानकारी दी। टीम के सदस्यों ने उनकी भी फोटो ली। टीम के एक सदस्य ने बताया कि वह इसकी पूरी रिपोर्ट बनाकर शासन एवं प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजेगें।

---

वर्जन

देहरादून से गुणवत्ता निर्धारण टीम जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं के संबंध में फीडबैक लेने पहुंची है। वह मरीजों से उनको मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ले रही है। टीम इसकी रिपोर्ट तैयार कर शासन व प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजेगी।

- डॉ. आरसी पंत, पीएमएस जिला अस्पताल

chat bot
आपका साथी