नैनीताल तथा पिथौरागढ़ का उम्दा प्रदर्शन

सब जूनियर बालक-बालिका वर्ग की राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता के तीसरे दिन खिलाड़ियों ने जोरदार पंच दिखाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Feb 2020 11:29 PM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2020 06:14 AM (IST)
नैनीताल तथा पिथौरागढ़ का उम्दा प्रदर्शन
नैनीताल तथा पिथौरागढ़ का उम्दा प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : सब जूनियर बालक-बालिका वर्ग की राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता के तीसरे दिन सेमीफाइनल मुकाबले हुए। बालक वर्ग में नैनीताल तथा बालिका वर्ग में पिथौरागढ़ के बॉक्सरों ने बेहतर प्रदर्शन किया। बालक वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले में पिथौरागढ़ के आयुष सिंह ने बागेश्वर के कमल थापा, दूसरे मुकाबले में स्पो‌र्ट्स कालेज देहरादून के विवेक नैथानी ने उत्तरकाशी के मनजीत को, तीसरे मुकाबले में नैनीताल के दीपक धामी ने पौड़ी के हेमंत सिंह गड़िया को, चौथे मुकाबले में नैनीताल के दिवांशु सिंह बिष्ट ने साई सेंटर काशीपुर के अनश चौधरी को, पांचवें मुकाबले में स्पो‌र्ट्स कालेज देहरादून के उमेश सिंह गड़िया ने पिथौरागढ़ के किशन कुंवर को, छठे मुकाबले में नैनीताल के मसयंक कार्की ने अल्मोड़ा के नितिन भट्ट को हराया।

बालिका वर्ग के पहले मुकाबले में उत्तरकाशी की खुशी ने देहरादून की तनिष्का को , दूसरे मुकाबले में पिथौरागढ़ की नेहा बल्दिया ने खुशी चंद को, तीसरे मुकाबले में पिथौरागढ़ की साक्षी टम्टा ने नैनीताल की कृतिका को, चौथे मैच में देहरादून की सृष्टि ने देहरादून की ही वंशिका को पराजित किया।

निर्णायकों में डीसी भट्ट, जनार्दन सिंह बल्दिया, जोगिंदर बोरा, प्रदीप ऐरी, बीएस रावत, ललित कुमार, पुष्पा धर्मवाल, राजवंत कौर, राजेंद्र भाटिया, चंचल भंडारी, बीएस भंडारी शामिल रहे। इस मौके पर उत्तराखंड बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्वाण मुखर्जी, जिला क्रीड़ा अधिकारी सीएल वर्मा, गोपाल सिंह खोलिया, लियाकत अली, डॉ. जेसी दुर्गापाल, पुष्कर नेगी, दीपक वर्मा, शोबन कनवाल, प्रशांत जोशी, राजेश बिष्ट, निर्मला नैनवाल, प्रेम सिंह रावत, यशवंत पवार, कैलाश राम, योगेश कुमार समेत विभिन्न जिलों के खेल प्रशिक्षक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी