लाखों की चोरी का खुलासा नहीं, आक्रोश

संवाद सहयोगी, रानीखेत: अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे स्थित कोसी घाटी के खैरना बाजार में दस दिन पूर्व

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 04:39 PM (IST)
लाखों की चोरी का खुलासा नहीं, आक्रोश
लाखों की चोरी का खुलासा नहीं, आक्रोश

संवाद सहयोगी, रानीखेत: अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे स्थित कोसी घाटी के खैरना बाजार में दस दिन पूर्व मोबाइल शॉप से हुई लाखों की चोरी का खुलासा ना होने से व्यापारियों में रोष पनपने लगा है। लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए मामले का शीघ्र खुलासा किए जाने की माग की है। दो टूक चेतावनी दी शीघ्र खुलासा न होने पर आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

याद रहे कि बीते 18 अक्टूबर को अंतरजनपदीय सीमा स्थित खैरना बाजार में ललित जोशी की मोबाइल व जूते की दुकान से चोरों ने करीब तीन लाख रुपये का सामान समेत पचास हजार स्पये नकदी पार कर ली थी। चोरी की बड़ी वारदात को देखते हुए स्थानीय पुलिस समेत एसओजी की टीम भी वारदात के खुलासे को जुटी, मगर दस दिन बाद भी कोई सुराग न लगने से लोगों में रोष पनपने लगा है।

देवभूमि व्यापार मंडल अध्यक्ष गजेंद्र नेगी, प्रातीय नगर उद्योग व्यापार मंडल के बिशन जंतवाल, महामंत्री मनीष तिवारी, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष फिरोज अहमद, पूरन लाल साह, राकेश जोशी, भास्कर पाडे,अभिषेक बिष्ट आदि ने मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की है।

================

'मोबाइलों के इएमआई नंबर सर्विलास में लगाए गए हैं। लेकिन मोबाइलों का इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। हालांकि चोरी किए गए जूते व दुकान के टूटे ताले शिप्रा नदी के किनारे बरामद किए हैं। जांच जारी है जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।

-देवेंद्र सिंह बिष्ट, चौकी इंचार्ज खैरना'

chat bot
आपका साथी