अराजकता के हवाले रहा आजादी का दिन

जागरण टीम, रानीखेत/ गरमपानी : आजादी की खुशिया मनाने के बजाय जीआइसी खैरना में अराजकता क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Aug 2018 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 16 Aug 2018 04:12 PM (IST)
अराजकता के हवाले रहा आजादी का दिन
अराजकता के हवाले रहा आजादी का दिन

जागरण टीम, रानीखेत/ गरमपानी : आजादी की खुशिया मनाने के बजाय जीआइसी खैरना में अराजकता का माहौल रहा। प्रभातफेरी के बाद नशे में तीन चार छात्रों ने हुड़दंग मचाया। प्रयोगशाला की खिड़की का शीशा तोड़ डाला। हद तो तब हो गई, जब उपद्रवी छात्रों ने सामने जो भी विद्यार्थी आया, उसी से अभद्रता कर डाली। शिकायत पर गुस्साए अभिभावक स्कूल जा धमके। प्रधानाचार्य ने आरोपित छात्रों को नोटिस भेज पुलिस चौकी में सूचना दे दी है।

मामला स्वतंत्रता दिवस का है। जीआइसी खैरना में 12वीं के तीन चार विद्यार्थियों ने विद्यालय में जमकर उत्पात मचाया। रसायन विज्ञान की लैब की खिड़की तोड़ डाली। अन्य छात्रों से अभद्रता भी की। परेशान विद्यार्थियों ने इसकी जानकारी अभिभावकों को दी। गुरुवार को अभिभावक प्रकाश जलाल, गोधन सिंह, इश्ताक अहमद, सुभाष शर्मा आदि विद्यालय पहुंचे। प्रधानाचार्य से मिल आरोपित छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माग की। कहा कि ढिलाई बरती गई तो यही बच्चे भविष्य में अन्य छात्रों को भी शराब पिलाकर बिगाड़ेंगे। इससे माहौल और बिगड़ेगा।

===============

प्रभात फेरी व कार्यक्रम के बाद विद्यालय में तोड़फोड़ की गई। कुछ विद्यार्थियों ने बताया कि कक्षा 12 में पढ़ने वाले तीन विद्यार्थियों ने उनके साथ अभद्रता भी कि। वह शराब के नशे में थे।मामले की सूचना चौकी इंचार्ज खैरना को दे दी गई है। आरोपित विद्यार्थियों के अभिभावकों को भी नोटिस भेजा गया है।

-एमपी यादव, प्रधानाचार्य जीआईसी खैरना

chat bot
आपका साथी