अल्मोड़ा की नाबालिग से यौन उत्पीड़न पर फूटा युवाओं का गुस्सा, स्कूल गेट घेर किया प्रदर्शन

मंगलवार प्लीजेंट वैली फाउंडेशन स्कूल के बाहर गेट में पहुंचे युवा और छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने नाबालिग के उत्पीड़न करने वाले आरोपित एवी प्रेमनाथ मुर्दाबाद के नारे लगाए। उन्होंने जल्द से जल्द मामले में कार्रवाई की मांग की।

By chandrashekhar diwediEdited By: Publish:Wed, 05 Oct 2022 11:56 AM (IST) Updated:Wed, 05 Oct 2022 11:56 AM (IST)
अल्मोड़ा की नाबालिग से यौन उत्पीड़न पर फूटा युवाओं का गुस्सा, स्कूल गेट घेर किया प्रदर्शन
अल्मोड़ा की नाबालिग से यौन उत्पीड़न पर फूटा युवाओं का गुस्सा, स्कूल गेट घेर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : अल्मोड़ा में दिल्ली के वरिष्ठ प्रशासनिक द्वारा नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद से लोगों में रोष है। युवाओं ने डांडा-कांडा गांव में प्लीजेंट वैली फाउंडेशन स्कूल के गेट के बाहर विरोध प्रदर्शन कर प्रशासनिक अधिकारी के विरुद्ध नारेबाजी की। उन्हाेंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द आरोपित गिरफ्तार नहीं किया तो उग्र आंदोलन को बाध्य होना पड़ेगा।

मंगलवार प्लीजेंट वैली फाउंडेशन स्कूल के बाहर गेट में पहुंचे युवा और छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने नाबालिग के उत्पीड़न करने वाले आरोपित एवी प्रेमनाथ मुर्दाबाद के नारे लगाए। स्थानीय लोगों को जागरूक करते हुए युवाओं ने कहा कि पहले उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड जैसे मामले आए और अब भारत सरकार में ऊंचे पद में आसीन अधिकारी की इस तरह की क्रूरता का मामला निंदनीय है।

अंकिता हत्या काण्ड से उद्वेलित उत्तराखंड को एक और सदमे की खबर मिल रही है। डांडा-कांडा गांव जो अल्मोड़ा जनपद के मझखाली के पास में है। वहां भी एक धन पशु ने..https://t.co/OvJ1RYLRYJ.. उत्तराखंड समझने की गलती मत करो।#uttarakhand @pushkardhami @uttarakhandcops pic.twitter.com/8TiGn1G3Ue

— Harish Rawat (@harishrawatcmuk) October 4, 2022

उन्होंने जल्द से जल्द मामले में कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि आरोपित लंबे समय से यहां अतिक्रमण कर रहा है। प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। लगातार पहाड़ के जल जंगल जमीन पर अतिक्रमण कर रहा है। यहां आरोपित ने अश्यासी का अड्डा बना दिया है।

नाबलिग के साथ छेड़छाड़ निंदनीय कार्य है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की । उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि आरोपित पर कार्रवाई नहीं होती तो सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

इस अवसर पर अंकिता पंत, नीरज वाल्मीकि, अंकित रावत, नावेद क़ुरैशी, नितिन प्रकाश, सौरभ बिष्ट, संजय बिष्ट, संजना आर्या, शिवानी आर्या, धीरज आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें

दिल्ली सरकार में वरिष्ठ अधिकरी एवी प्रेमनाथ यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार, रानीखेत पुलिस कर रही पूछताछ 

chat bot
आपका साथी