दो रात, आठ वारदात, खुलासा जीरो

संवाद सहयोगी, रानीखेत : अल्मोड़ा-मजखाली हाईवे से लगे कस्बों में ताबड़तोड़ वारदात का खुलासा तो दूर रा

By Edited By: Publish:Sun, 19 Feb 2017 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 19 Feb 2017 05:34 PM (IST)
दो रात, आठ वारदात, खुलासा जीरो
दो रात, आठ वारदात, खुलासा जीरो

संवाद सहयोगी, रानीखेत : अल्मोड़ा-मजखाली हाईवे से लगे कस्बों में ताबड़तोड़ वारदात का खुलासा तो दूर राजस्व पुलिस चोर गिरोह का ही सुराग तक नहीं लगा सकी है। एक ही रात में सिलसिलेवार आठ दुकानों के ताले तोड़ हजारों की चोरी के खुलासे को लामबंद क्षेत्रवासियों ने सोमवार से सड़क पर उतरने का एलान किया है। साथ ही जांच राजस्व से हटाकर रेगुलर पुलिस को सौंपने की मांग दोहराई है।

बीती 18 जनवरी की मध्यरात्रि हाईवे पर चोर गिरोह ने मजखाली क्षेत्र में बंद पड़े मकान समेत चार घरों से हजारों का माल उड़ा लिया था। राजस्व पुलिस जांच शुरू भी न कर सकी थी कि 24 घंटे बाद एनएच से ही सटे बबुरखोला, द्वारसौं व कठपुडि़या कस्बे में चोरों ने फिर धावा बोल दिया। एक ही रात में प्रयाग सिंह, नरेंद्र सिंह व बालम सिंह की दुकान को निशाना बना करीब 16 हजार रुपये पार कर गए।

इसी रात गिरोह ने कठपुड़िया में सर्राफ सुनील वर्मा की दुकान के ताले तोड़ लगभग 60 हजार रुपये के जेवरात उड़ा लिए थे। इधर घटना के खुलासे व जांच रेगुलर पुलिस को सौंपे जाने की मांग दोहराते हुए सरपंच दीप चंद्र कांडपाल व व्यवसायी चंदन बिष्ट ने सोमवार से हाईवे पर धरने का एलान किया है।

----------

द्वाराहाट में आठ घरों से चोरियों का भी खुलासा नहीं

द्वाराहाट : अरसे तक शांत नगर से सटे इलाकों में चोर गिरोह ने बीती दो फरवरी की रात गवाड़ गांव में आठ मकानों को निशाना बनाया था। इन मामलों का भी खुलासा नहीं हो सका है। यहां भारतपाल आर्या, राजू आर्या, जमन सिंह, बसंती देवी, मोहन चंद्र व तारा देवी के घर के ताले तोड़ चोरों ने हजारों का माल साफ कर लिया था। वहीं तारा देवी पत्‍‌नी स्व. अंबी राम के घर से चोर करीब छह तोला चांदी के जेवर उड़ा ले गए। ग्राम प्रधान हिम्मत सिंह ने रिपोर्ट दर्ज होने के 16 दिन बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी व माल बरामदगी पर होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी