बाहर का रास्ता दिखाने पर भड़के उपनल कर्मी

रानीखेत : उपनल कर्मचारी संगठन की बैठक में केंद्र सरकार के खिलाफ खूब गुबार निकाला गया। वक्ताओं ने कहा

By Edited By: Publish:Tue, 24 Mar 2015 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 24 Mar 2015 10:59 PM (IST)
बाहर का रास्ता दिखाने पर भड़के उपनल कर्मी

रानीखेत : उपनल कर्मचारी संगठन की बैठक में केंद्र सरकार के खिलाफ खूब गुबार निकाला गया। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार उत्तराखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। साथ ही पर्याप्त बजट मुहैया न कराए जाने पर रोष जताते हुए उपनल कर्मियों को बाहर का रास्ता दिखाए जाने का पुरजारे विरोध किया गया। उन्होंने राज्य सरकार से कर्मचारी हित में सकारात्मक पहल की मांग की गई।

संगठन की बैठक में पूरा काम लेने के बावजूद उपनल कर्मियों को बाहर किए जाने का मुद्दा जोरशोर से उठा। वक्ताओं का कहना था कि पूरी ईमानदारी से काम देने के बावजूद उन्हें विभिन्न संस्थानों से हटाया जाना उत्पीड़नात्मक कदम है। उन्होंने प्रदेश सरकार से उपन कर्मियों के हित में ठोस पहल की मांग उठाई। ताकि उन्हें भुखमरी का सामना न करना पड़े।

संगठन के पदाधिकारियों ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। आरोप लगाया कि अच्छे दिनों की शुरूआत का संदेश देने वाली केंद्र सरकार उत्तराखंड के साथ उपेक्षापूर्ण रवैया अपना रही है। कहा कि पर्वतीय राज्य से भाजपा ने केंद्र को पांच सांसद दिए हैं। इसके बावजूद बजट में कटौती कर मोदी सरकार ने हिमालयी प्रदेश की घोर उपेक्षा की है। इस मौके पर संगठन के जिलाध्यक्ष जगमोहन बिष्ट, सचिव पवन अधिकारी, जिला संयोजक घनश्याम सुयाल, सदस्य मंजूद आर. साह, हरीश रौतेला आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी