कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

संवाद सहयोगी, पनुवानौला (अल्मोड़ा): विकास खंड भैंसियाछाना के पेटशाल से लगे दशों- वमनस्वाल मोटर मार्ग

By Edited By: Publish:Fri, 16 Jan 2015 10:48 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jan 2015 10:48 PM (IST)
कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

संवाद सहयोगी, पनुवानौला (अल्मोड़ा): विकास खंड भैंसियाछाना के पेटशाल से लगे दशों- वमनस्वाल मोटर मार्ग पर एक वैगन आर कार दुर्घटना ग्रस्त होकर बिंसर नदी में जा गिरी। हादसे में एक यात्री की मौत हो गयी है। जबकि कार में सवार दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अल्मोड़ा लाया जा रहा है।

शुक्रवार को सेराघाट से लगे रामपुर से एक वैगन आर कार बुकिंग में लमगड़ा ब्लाक के घनियाल गई हुई थी। कार में रामपुर निवासी चालक रंजीत सिंह वाणी पुत्र बिशन सिंह वाणी, पूरन डसीला पुत्र केशर सिंह व नेपाली दीपू पुत्र बल बहादुर निवासी नेपाल सवार थे। अपना काम निपटाने के बाद वापसी में पेटशाल से तीन किलोमीटर आगे बज्योली के पास वैगन आर कार संख्या यूके-05- 2211 अनियंत्रित होकर बिंसर नदी में जा गिरी। हादसे में चालक रंजीत सिंह वाणी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर मिलने के बाद कोतवाल पीएल वर्मा व एसडीएम ¨रकू नेगी दल बल के साथ मौके की ओर रवाना हुए। कार में सवार यात्रियों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई तो वह भी मौके की ओर रवाना हो गए। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नगर के अस्पताल में उपचार के लिए लाया जा रहा है। कोतवाल पीएम वर्मा ने बताया कि शनिवार को मृतक रंजीत सिंह वाणी के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

अनियमितता से फिर हादसा आया सामने

अल्मोड़ा : सड़कों के निर्माण में बरती जा रही लापरवाही एक बार फिर सड़क हादसे का कारण बन गई। पेटशाल से सेराघाट की ओर जाने वाले दशौं-वमनस्वाल मोटर मार्ग पर एक दीवार लगातार टूटती जा रही है। कई बार इस दीवार का निर्माण भी किया गया। लेकिन दीवार फिर टूट गई। दीवार के टूटने के कारण पहले से संकरा मार्ग और संकरा हो गया। जिस कारण शुक्रवार को वैगन आर चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और फिर एक सड़क हादसा सामने आ गया। लेकिन इसके बाद भी संबंधित विभाग के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।

chat bot
आपका साथी