भदोही मेें पत्नी ने नहीं खिलाया बढिय़ा खाना तो जहर खाकर युवक ने दी अपनी जान

भदोही जिले मेें पत्नी ने नहीं खिलाया बढिय़ा खाना तो जहर खाकर युवक ने दी अपनी जान।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 05:25 PM (IST)
भदोही मेें पत्नी ने नहीं खिलाया बढिय़ा खाना तो जहर खाकर युवक ने दी अपनी जान
भदोही मेें पत्नी ने नहीं खिलाया बढिय़ा खाना तो जहर खाकर युवक ने दी अपनी जान

भदोही, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के रामरायपुर वनवासी बस्ती निवासी 30 वर्षीय सुभाष वनवासी का बढिय़ा खाना नहीं बनाने पर पहले पत्नी से झगड़ा हुआ, फिर उसने जहर खाकर जान दे दी। परिजनोंं केे अनुसार घटना बुधवार देर रात की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शहर कोतवाल श्रीकांत राय ने बताया कि अचेतावस्था में सुभाष को लेकर लोग राजकीय अस्पताल आए थे। हालत खराब देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। इससे पहले की वाहन की व्यवस्था कर उसे अन्यत्र भेजा जाता, उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि वह नशे में था और पत्नी से खाने को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। 

परिजनों ने बताया कि बुधवार को सुभाष जब बाहर से घर आया तो शाम को पत्‍नी से खाने की गुणवत्‍ता को लेकर बहस शुरू कर दी। इसके बाद पति और पत्‍नी के बीच का विवाद बढ़ता गया और काफी देर तक दोनों में खाने के टेस्‍ट को लेकर बहस हुई। पडोसियों ने भी बहस और विवाद की जानकारी देते हुए बताया कि भोजन को लेकर पति पत्‍नी में लंबा विवाद चला जिसके बाद युवक कहीं गया और जहर खा लिया। युवक द्वारा जहर खाने की जानकारी होने के बाद परिजनों में हडकंप मच गया। 

आनन फानन वाहन से युवक को अस्‍पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्‍सक ने भी रेफर कर दिया। जब तक परिजन युवक को कहीं और बेहतर इलाज के लिए ले जाते तब तक उसने दम तोड़ दिया। जानकारी होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं मामूली बात पर युवक के जहर खाकर जान देने की जानकारी क्षेत्र में होने पर लोगों ने भी आश्‍चर्य जताया। जबकि परिजनों का कहना है कि युवक‍ ने नशे में विवाद के बाद जहर खाया है।  

chat bot
आपका साथी