विशाल हत्याकांड की गुत्थी उलझी, सीसीटीवी फुटेज में एक मकान की बाउंड्री में दिखे थे तीन लोग

वाराणसी लंका थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर कॉलोनी में रहने वाले विशाल दुबे की हत्या के तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

By Edited By: Publish:Sun, 16 Aug 2020 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 12:19 AM (IST)
विशाल हत्याकांड की गुत्थी उलझी, सीसीटीवी फुटेज में एक मकान की बाउंड्री में दिखे थे तीन लोग
विशाल हत्याकांड की गुत्थी उलझी, सीसीटीवी फुटेज में एक मकान की बाउंड्री में दिखे थे तीन लोग

वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर कॉलोनी में रहने वाले विशाल दुबे की हत्या के तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। मौके पर मिले साक्ष्य के अनुसार विशाल की हत्या लूट के इरादे से की गई थी लेकिन विशाल के पिता ने छह दोस्तों को ही हत्या और लूट का आरोपित बना दिया। अब पुलिस के लिए यह गुत्थी सुलझाना काफी कठिन हो गया है।

पुलिस नामजद आरोपितों में चार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है लेकिन पूछताछ में कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैैं। ..हालांकि हत्या के दिन कालोनी में मिले सीसीटीवी फुटेज में तीन लोग अरुण ¨सह की बाउंड्री में दिखे थे। लंका थाना प्रभारी महेश पांडेय ने बताया कि इस मामले में अभी तक चारों आरोपितों के अलावा अन्य छह लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। घटनास्थल से लेकर पुलिस इंदिरा नगर कॉलोनी के चारों तरफ कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार विशाल की हत्या किसी नुकीले या धारदार हथियार से की गई है। विशाल के सिर में छह सुराग मिले हैं जिससे लग रहा है कि बदमाशों से भिड़ जाने के कारण उसे बेरहमी से मार दिया गया है।

पुलिस जांच में इसे जंसा थाना क्षेत्र की वारदात को भी इससे जोड़ कर चल रही है कि कहीं किसी गिरोह का तो हाथ नही है। लुटेरे बाहर से ताला लगा देखकर घर में घुसे लेकिन अंदर विशाल मिल गया और घटना के समय जाग गया जिसके कारण लुटेरों ने उसे निर्ममता से मौत के घाट उतार दिया। विशाल की मौत के बाद घर में मातम छाया रहा। विशाल की हत्या के बाद परिवार में डर और दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस वालों की मानें तो हत्याकांड में कोई बहुत करीबी है जो विशाल के पास बैठकर शराब और बीयर पीने के बाद बड़ी रंजिश को लेकर निर्मम हत्या की है। हत्या में कम से कम तीन से चार लोगों के मौजूद होने की आशंका है।

chat bot
आपका साथी