उर्वशी रौतेला ‘थिरुट्टू पेले 2’ की हिंदी रीमेक और वाराणसी में शूट 'अभी तक' की डबिंग में जुटीं

उर्वशी की हिंदी रीमेक फ‍िल्‍म अभी तक को वाराणसी में गंगा घाट सहित कई प्रमुख लोकेशनों पर शूट किया गया था।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 12:08 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 05:39 PM (IST)
उर्वशी रौतेला ‘थिरुट्टू पेले 2’ की हिंदी रीमेक और वाराणसी में शूट 'अभी तक' की डबिंग में जुटीं
उर्वशी रौतेला ‘थिरुट्टू पेले 2’ की हिंदी रीमेक और वाराणसी में शूट 'अभी तक' की डबिंग में जुटीं

वाराणसी, जेएनएन। उर्वशी रौतेला अभिनीत 'अभी तक' फ‍िल्‍म से जुड़े सूत्रों के अनुसार दक्षिण भारत की 'थिरुट्टू पेले 2' फ‍िल्‍म वर्ष 2017 में रिलीज़ हुई थी। दक्षिण की इस चर्चित फ‍िल्‍म को सुसी गणेशन ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, प्रसन्ना और अमला पॉल मुख्य किरदारों में थे। इसके हिंदी रीमेक फ‍िल्‍म जिसका शीर्षक 'अभी तक' है, को वाराणसी में गंगा घाट सहित कई प्रमुख लोकेशनों पर शूट किया गया था। वहीं वाराणसी के अलावा लखनऊ में भ्‍ाी इसे शूट किया गया था। हिंदी रिमेक में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और अभिनेता विनीत कुमार सिंह के साथ बनारस में गंगा घाटों और गलियों में रोमांस करती नजर आएंगी।

फ‍िल्‍म की डबिंग शुरु

फ‍िल्‍म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इस दक्षिण भारत की हिट फिल्म के लिए अपनी हिंदी रीमेक के लिए इन दिनों डबिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री का कहना है कि वह इसे लेकर बहुत सकारात्मक हैं। इस फिल्म में उर्वशी गैर-ग्लैमर और देसी किरदार में नजर आएंगी। अपने ग्‍लैमरस रोल के लिए अक्‍सर चर्चा में रहने वाली उर्वसी रौतेला के वाराणसी में कुछ माह पूर्व हुई शूटिंग को लेकर खासी चर्चा में रही हैं। इस दौरान उन्‍होंने सोशल मीडिया में भी काफी चर्चा घाट पर शूटिंग को लेकर बटोरी थी। अब डबिंग के बाद जल्‍द ही बनारस की थीम पर आधारित एक और फ‍िल्‍म भी सिनेमा हाल में दर्शकों के लिए उपलब्‍ध होगी।

चर्चा में बनी हुई हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में हैदराबाद में 'ब्लैक रोज' के लिए अपनी शूटिंग पूरी की है जिसे संपत नंदी द्वारा निर्देशित किया गया है। अभिनेत्री ने इससे पहले कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है, जिसका शीर्षक श्री एयरवटा है। उन्हें आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

chat bot
आपका साथी