पुलिस ने किया पर्दाफाश : मामी से था भांजे को इश्क तो भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

लोहता के विद्यापतिपुर गाव के पास दस जून की सुबह एक अज्ञात शव मिलने की घटना का आखिरकार पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया।

By Edited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 09:29 AM (IST)
पुलिस ने किया पर्दाफाश : मामी से था भांजे को इश्क तो भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने किया पर्दाफाश : मामी से था भांजे को इश्क तो भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

वाराणसी, जेएनएन। लोहता केविद्यापतिपुर गाव के पास दस जून की सुबह एक अज्ञात शव मिलने की घटना का आखिरकार पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। मृतक रोहनिया के बच्छाव निवासी रतन कुमार की हत्या उसकी पत्‍‌नी और भांजे के प्रेम प्रसंग में की गई थी। बताते चलें कि मृतक के पिता प्रभुनारायण ने लोहता थाने पर तहरीर देकर बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। हत्या मृतक के भांजे ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर की है। पुलिस हत्या के हर पहलुओं की जांच कर रही थी।

मंगलवार को लोहता पुलिस ने हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया। थानाध्यक्ष लोहता राकेश सिंह ने बताया कि मृतक रतन कुमार की भाभी शाति देवी से भरथरा गाव निवासी सगे भाजे राहुल का अवैध संबंध था। कई बार राहुल और शाति देवी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर रतन ने विरोध किया। जो शाति देवी और राहुल को नागवार लगा। तभी से शाति और राहुल ने रतन की हत्या का प्लान तैयार किया। विगत नौ जून की रात अनंतपुर गाव में शादी में राहुल ने अपने मामा (रतन) को बुलाया और वहीं से हत्या का प्लान बना।

रात में राहुल ने अपने दोस्त भरथरा निवासी सोनू और धानापुर निवासी जयेंद्र के साथ मैजिक से अनंतपुर गए। रात में सभी वापस लौट कर विद्यापतिपुर गाव के पास पहुंचे तो मैजिक चला रहे सोनू ने रतन की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद रतन के मुंह में गियर की पाइप डालकर उसकी हत्या कर दी। मरने के बाद रतन के ऊपर मैजिक चढ़ाकर उसे कई बार कुचला। मंगलवार को थानाध्यक्ष लोहता को सूचना मिली कि सभी अभियुक्त पिसौर पुल के पास खड़े हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहुल, सोनू, जयेंद्र और शाति देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी