त्‍योहारी सीजन में एक अक्टूबर से 29 नवंबर तक चलेगी यात्रियों की सुविधा के लिए दो स्पेशल रेल‍गाडियां

यात्रियों की सुविधा के लिए सिकंदराबाद-रक्सौल-सिकंदराबाद स्पेशल और सिकंदराबाद-बरौनी-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 30 Sep 2019 08:12 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 08:00 AM (IST)
त्‍योहारी सीजन में एक अक्टूबर से 29 नवंबर तक चलेगी यात्रियों की सुविधा के लिए दो स्पेशल रेल‍गाडियां
त्‍योहारी सीजन में एक अक्टूबर से 29 नवंबर तक चलेगी यात्रियों की सुविधा के लिए दो स्पेशल रेल‍गाडियां

चंदौली, जेएनएन। त्‍योहारी सीजन में यात्रियों की सुविधा के लिए सिकंदराबाद-रक्सौल-सिकंदराबाद स्पेशल और सिकंदराबाद-बरौनी-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। दोनों ट्रेनें एक अक्टूबर से 29 नवंबर तक संचालित होंगी। वहीं त्‍योहारी सीजन में इन दो प्रमुख ट्रेनों के परिचालन से घर से दूर आने जाने वाले रेल यात्रियों को सहूलियत होगी।

07091 सिकंदराबाद-रक्सौल स्पेशल ट्रेन एक अक्टूबर से 26 नवंबर तक प्रत्येक मंगलवार को सिकंदराबाद से 21.40 बजे खुलकर गुरुवार को 18.15 बजे रक्सौल पहुंचेगी। वापसी में 07092 रक्सौल-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन चार अक्टूबर से 29 नवंबर तक प्रत्येक शुक्रवार को रक्सौल से खुलकर 12.45 बजे खुलकर रविवार को 6.55 बजे सिकंदराबाद पहुंचेगी। ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर 00.20 बजे पहुंचेगी। ट्रेन काजीपेट, रामागुंडम, मंचिर्याल, बल्लारशाह, सेवाग्राम, नागपुर, बेतुल, इटारसी, पिपरिया, जबलपुर, कटनी, बक्सर, दानापुर, पटना, बख्तियार, मोकामा, बरौनी, समस्तीपुर, दरभंगा, सीतामढ़ी, बैरगनिया स्टेशन पर भी रूकेगी। ट्रेन में द्वितीय एसी श्रेणी को एक कोच, तृतीय एसी श्रेणी के चार, शयनयान श्रेणी के दस कोच, साधारण श्रेणी के दो और एसएलआर के दो कोच होंगे। 

सिकंदराबाद-बरौनी-सिकंदराबाद से भी चलेगी ट्रेन

07009 सिकंदराबाद-बरौनी स्पेशल ट्रेन छह अक्टूबर को 24 नवंबर तक प्रत्येक रविवार को सिकंदराबाद से 22.15 बजे खुलकर मंगलवार को 11.40 बजे बरौनी पहुंचेगी। वापसी में 07010 बरौनी-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन 9 अक्टूबर से 27 नवंबर तक प्रत्येक बुधवार को बरौनी से 7.10 बजे खुलकर गुरुवार को 22.40 बजे सिकंदराबाद पहुंचेगी। ट्रेन काजीपेट, रामागुंडम, मंचिर्याल, सिरपुर कागजनगर, बल्लारशाह, नागपुर, गोंदिया, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, झारसुगुडा, राउलकेला, हटिया, रांची, मुरी, बोकारो स्टील सिटी, गोमो, पारसनाथ, कोडरमा, गया, नवादा, किउल, जमालपुर, मुंगेर, साहेबपुर कमाल, बेगूसराय स्टेशन पर भी रूकेगी। ट्रेन में द्वितीय एसी श्रेणी का एक कोच, तृतीय एसी श्रेणी से चार कोच, शयनयान श्रेणी के दस कोच, साधारण श्रेणी के छह कोच और एसएलआर दो कोच होंगे।  

chat bot
आपका साथी