जौनपुर में अनियंत्रित ट्रक साईकिल सवार को कुचलते हुए मकान में घुसा, एक की मौत

जौनपुर में दुर्घटना में साईकिल सवार शिवकुमार राजभर (28) की मौत हो गयी, जबकि ट्रक की स्टेयरिंग में फंसे ट्रक चालक को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 03:02 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 03:02 PM (IST)
जौनपुर में अनियंत्रित ट्रक साईकिल सवार को कुचलते हुए मकान में घुसा, एक की मौत
जौनपुर में अनियंत्रित ट्रक साईकिल सवार को कुचलते हुए मकान में घुसा, एक की मौत

जौनपुर, जेएनएन। त्रिलोचन महादेव बाजार में शुक्रवार की रात अनियंत्रित एक ट्रक साइकिल सवार को कुचलते हुए दाहिने एक मकान मे जा घुसा। दुर्घटना में साईकिल सवार शिवकुमार राजभर (28) की मौत हो गयी, जबकि ट्रक की स्टेयरिंग में फंसे ट्रक चालक को 100 नम्बर डायल पुलिस व स्‍थानीय लोगों के सहयोग से बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। उसे उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है।

इंस्पेक्टर जलालपुर देवतानंद सिंह ने बताया कि ट्रक वाराणसी की तरफ जा रहा था तभी ट्रक की स्टेयरिंग मेें कुछ गड़बड़ी आने की वजह से चालक ने नियन्त्रण खो दिया जिसकी चपेट में नेवढ़िया थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव का निवासी व साईकिल सवार शिवकुमार आ गया। उसे रेहटी गांव के पास सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया। उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

शिवकुमार वाराणसी जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र एक बिस्कुट फैक्ट्री में काम करता था। वह काम से वापस रात मे साईकिल से अपने घर जा रहा था। मृतक की पहचान उसके पास से मिले आधार कार्ड से हुई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल और थाना पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पीएम के लिये भेज दिया है। वहीं अनियंत्रित ट्रक शिव शंकर सिंह के मकान और दुकान मे घुसने से काफी नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी