मीरजापुर में दो सौ फीट गहरे खाई में पलटा ट्रक, शार्ट सर्किट के कारण लगी आग में जला ट्रक

हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज घाटी के चुनहवा मोड के पास मध्यप्रदेश के कटनी से दाल लादकर उत्तर प्रदेश के वाराणसी रामनगर जा रहा ट्रक रविवार को जल गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 09:57 AM (IST) Updated:Sun, 02 Jun 2019 10:14 AM (IST)
मीरजापुर में दो सौ फीट गहरे खाई में पलटा ट्रक, शार्ट सर्किट के कारण लगी आग में जला ट्रक
मीरजापुर में दो सौ फीट गहरे खाई में पलटा ट्रक, शार्ट सर्किट के कारण लगी आग में जला ट्रक

मीरजापुर, जेएनएन। हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज घाटी के चुनहवा मोड के पास मध्यप्रदेश के कटनी से दाल लादकर उत्तर प्रदेश के वाराणसी रामनगर जा रहा ट्रक रविवार को जल गया। सुबह करीब पांच बजे ट्रक खराब हो जाने के कारण ट्रक चालक ने ट्रक को घाटी में बांये तरफ साइड में खडा कर दिया था। इस दौरान ट्रक अपने आप ढलान होने के कारण घाटी में करीब दो सौ फीट गहरे खाई में चला गया। जिससे ट्रक में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक धू धू कर जलने लगा। हालांकि काफी देर के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

घाटी से आग और धुआं निकलता देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज संजय सिंह को दिया मौके पर पंहुचे चौकी प्रभारी ने टैंकर से पानी मंगाकर आग पर काबू पाना चाहा लेकिन घाटी में ट्रक होने के कारण टैंकर वहां पंहुच नही सका। सूचना चौकी प्रभारी ने उच्च अधिकारियों को देते हुए तत्काल आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाडी को सूचना दी।

ट्रक चालक विनोद सोनकर के अनुसार दाल लादकर रामनगर जा रहा था कि ट्रक जैसे ही ड्रमंडगंज घाटी के चुनहवा मोड के पास पहुंचा कि ट्रक खराब होने के कारण ट्रक को खडा कर दिया। ढलान होने के कारण डगर से ट्रक घाटी से करीब दो सौ फीट गहरे खाई में जा गिरा और ट्रक में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। ट्रक धू धू कर जलने लगा, मौके पर पंहुचे चौकी प्रभारी संजय सिंह ने जल रहे ट्रक की आग को बुझाने के लिए टैंकर से पानी मंगाकर प्रयास किया लेकिन ट्रक घाटी में नीचे होने के कारण टैंकर वहां पहुंच नही पाया। चौकी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि ट्रक ड्रमंडगंज घाटी के चुनहवा मोड से करीब दो सौ फीट गहरे खाईं में जा गिरा जिससे ट्रक में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई।आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई है। आग को बुझाने का प्रयास जारी है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी