जौनपुर में मालगाड़ी का इंजन फेल होने से ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन प्रभावित

वाराणसी-लखनऊ रेलप्रखंड के हरपालगंज रेलवे स्टेशन के पूरब रजनीपुर रेलवे क्रासिंग के पास मालगाड़ी का इंजन फेल होने से ट्रेनों का संचालन बीते चार घंटे से ठप है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:26 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:26 PM (IST)
जौनपुर में मालगाड़ी का इंजन फेल होने से ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन प्रभावित
जौनपुर में मालगाड़ी का इंजन फेल होने से ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन प्रभावित

जौनपुर, जेएनएन । वाराणसी-लखनऊ रेलप्रखंड के हरपालगंज रेलवे स्टेशन के पूरब रजनीपुर रेलवे क्रासिंग के पास शुक्रवार को माल गाड़ी का इंजन फेल होने से ट्रेनों का संचालन बीते चार घंटे से ठप है। मालगाड़ी वाराणसी से लखनऊ की ओर जा रही थी। इसमे दो मालगाड़ियों को एक साथ जोड़ा गया है। शुक्रवार सुबह नौ बजे हरपालगंज स्टेशन के पास इंजन फेल होने से ट्रेनों का संचालन ठप है, जिससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे फाटक बंद होने की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

साथ ही कई एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों को जगह-जगह रोग दिया गया है। हावड़ा-अमृतसर एक्स्प्रेस श्रीकृष्णानगर स्टेशन पर दोपहर 12:30 से रूकी है, जबकि कोईरीपुर के पास पैसेंजर ट्रेनों को रोका गया है। रेलवे फाटक बंद होने से अवरूद्ध हुए मार्ग पर सिंगरामऊ-बटाऊबीर मार्ग  पर भीषण जाम लग गया है। मौके पर पहुंचे कर्मचारी अभी तक खामी को दुरुस्त नहीं कर सकें हैं, जिससे स्थिति बिगड़ती जा रही है। हरपालगंज स्टेशन अधीक्षक रावअवध ने बताया कि फेल हुए इंजन को दुरुस्त कराने के बाद किन्हीं अन्य तकनीकी खामी की वजह से मालगाड़ी को चलाया नहीं जा पा रहा है। उन्होंने कहा कि दूसरे इंजन को लगाकर मालगाड़ी को मालगाड़ी को ट्रैक पार कराने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी