सोनभद्र में मिर्चधुरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन बौर बोलेरो वाहन में टक्कर, चालक गंभीर

मिर्चधुरी रेलवे स्टेशन के पास सोनभद्र में सुबह ट्रेन बौर बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई हादसे के बाद रेल महकमे में हड़कंप मच गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 11:38 AM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 02:08 PM (IST)
सोनभद्र में मिर्चधुरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन बौर बोलेरो वाहन में टक्कर, चालक गंभीर
सोनभद्र में मिर्चधुरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन बौर बोलेरो वाहन में टक्कर, चालक गंभीर

साेनभद्र, जेएनएन। मिर्चधुरी स्टेशन के पास सोनभद्र में सुबह ट्रेन बौर बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रेल महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी अौर पुलिसकर्मियों ने राहत और बचाव कार्य शुरु किया। स्‍थानीय लोगों के अनुसार हादसे के बाद वाहन ट्रेन में ही फंस गया जिसकी वजह से चालक गंभीर रुप से घायल भी हो गया। हालांकि मौके पर पहुंचे राहत और बचाव कर्मियों ने वाहन को किनारे कर रुट पर दोपहर बाद यातायात सामान्‍य कराया।

यहां कोई स्‍थायी रेलवे क्रासिंग नहीं होने से लोगों का फ‍िर भी आना-जाना बना रहता था। उसी रास्‍ते से बुधवार की सुबह बोलेरो निकल रही थी कि इसी बीच ट्रेन आ गई और यह हादसा हो गया। हादसे के बाद रुट से गुजरने वाली ट्रेनों को दूसरे स्‍टेशनों पर रोक दिया गया हालांकि रुट क्लियर होने के बाद दोपहर बाद यातायात बहाल भी कर दिया गया है। 

चोपन रेलवे स्टेशन से सिंगरौली जाने वाली लिंक एक्सप्रेस अनपरा थाना क्षेत्र के मिर्चधुरी रेलवे स्टेशन से महज 500 मीटर आगे अनाधिकृत रूप से बनाए गए क्रॉसिंग से पार होते समय बुधवार सुबह करीब 11.15 बजे बोलेरो की चपेट में आ गई। इससे बोलेरो में सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को पास के ही ए‍क अस्पताल में भर्ती कराया है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार यह हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो ट्रेन के साथ काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे के बाद ट्रेन चालक ने ट्रेन रोक दी। घायल चालक को आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने अस्पताल भिजवाया, ट्रेन को मौके पर ही सुरक्षा कारणों से रोक भी दिया गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी