मऊ जिले में करेंट की चपेट में आने से किशोर ने तोड़ा दम, मचा कोहराम

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रुक्कुनपुर गांव में रविवार की सुबह लगभग नौ बजे करेंट की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। तेरह वर्षीय करण यादव पुत्र बहादुर रविवार सुबह अपने ट्यूबवेल पर गया था।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 07:14 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 07:14 PM (IST)
मऊ जिले में करेंट की चपेट में आने से किशोर ने तोड़ा दम, मचा कोहराम
तेरह वर्षीय करण यादव पुत्र बहादुर रविवार सुबह अपने ट्यूबवेल पर गया था।

मऊ, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रुक्कुनपुर गांव में रविवार की सुबह लगभग नौ बजे करेंट की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। तेरह वर्षीय करण यादव पुत्र बहादुर रविवार सुबह अपने ट्यूबवेल पर गया था। वहां वह पानी चलाने के लिए स्विच ऑन ही किया था कि वहां पहले से ही प्रवाहित करेंट की चपेट में आ गया।

करेंट के जोरदार झटके से वह गंभीर रूप से झुलसकर दूर जा गिरा। कुछ लोगों ने किशोर की हालत देखी तो तत्काल उसके स्वजनों को सूचित किया। परिवार के लोग आनन फानन में दौड़कर ट्यूबवेल पर पहुंचे तथा किशोर की हालत नाजुक देख उसे मोहम्मदाबाद स्थित अस्पताल ले जाने लगे।

वहीं अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही किशोर ने दम तोड़ दिया। यह जानकरी मिलते ही परिवार तथा आस पड़ोस में कोहराम मच गया। दीपक अपने पिता का इकलौता संतान था। शव के घर पहुंचते ही परिजनों की चीत्कार सुनकर हर किसी की आंखें नम हो जा रही थीं।

chat bot
आपका साथी