भदोही में क्राइम ब्रांच का सिपाही बन लैब टेक्नीशियन काे किया अगवा, 60 हजार रुपये फिरौती मांगी

पशु चिकित्सालय ज्ञानपुर के सामने कार सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का सिपाही बनकर लैब टेक्नीशियन को उठा लिया। परिजनों से 60 हजार रुपये फिरौती मांगी। अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस चौकन्ना हो गई। इस बीच बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 07:03 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:03 PM (IST)
भदोही में क्राइम ब्रांच का सिपाही बन लैब टेक्नीशियन काे किया अगवा, 60 हजार रुपये फिरौती मांगी
पशु चिकित्सालय ज्ञानपुर के सामने कार सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का सिपाही बनकर लैब टेक्नीशियन को उठा लिया।

भदोही, जेएनएन। पशु चिकित्सालय ज्ञानपुर के सामने कार सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का सिपाही बनकर लैब टेक्नीशियन को उठा लिया। परिजनों से 60 हजार रुपये फिरौती मांगी। अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस चौकन्ना हो गई। सर्विलांस के जरिए सुरियावां के पास टेक्नीशियन को सुरक्षित मुक्त कराते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन फरार होने में कामयाब रहे। इस बीच बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई भी कर दी है।

जौनपुर के बरसठी स्थित मनौरा निवासी अनिल यादव भदोही स्थित किसी प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन हैं। उसके रिश्तेदार की तबियत बहुत खराब थी। चिकित्सकों ने ब्लड उपलब्ध कराने के लिए कहा था। ब्लड लेने के लिए बाइक से गोपीगंज जा रहा था। ज्ञानपुर पशु अस्पताल के सामने स्थित एटीएम से पैसा निकालने के लिए वह ठहर गया। एटीएम से पैसा निकाल कर वह बाहर निकला ही था कि पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने उसे रोक लिया। उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच का सिपाही बताया और उसे जबरिया कार में बैठा लिया। इसके पश्चात ग्रामीण इलाकों से वे सुरियावां की ओर जाने लगे। इसी बीच वे रास्ते में ही अनिल के परिजनों से फिरौती मांगनेे लगे। 60,000 रुपये लेकर स्वजनों को गोसाईं बाजार बुलाया। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि एक बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी