प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शूलटंकेश्वर मंदिर में रुद्राभिषेक का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर रोहनिया के माधोपुर स्थित शूलटंंकेश्वर महादेव मंदिर पर पूजन अनुष्‍ठान किया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 01:07 PM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 01:07 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शूलटंकेश्वर मंदिर में रुद्राभिषेक का आयोजन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शूलटंकेश्वर मंदिर में रुद्राभिषेक का आयोजन

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर रोहनिया के माधोपुर स्थित शूलटंंकेश्वर महादेव मंदिर पर पूजन अनुष्‍ठान किया गया। इस दौरान विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह तथा भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने संयुक्त रुप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने के लिये गुरुवार की सुबह 7 बजे मंदिर के रुद्राभिषेक कराया। मंदिर के पुजारी राजेंद्र गिरी ने ब्राह्मणों के साथ वैदिक मंत्रोच्चार से रुद्राभिषेक तथा हवन पूजन कराया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, मिलन मौर्य, राजू प्रजापति, पंकज मिश्रा, शिवानंद राय, वीरेश्वर सिंह बीरू, देवेन्द्र सिंह, गोपाल सिंह, दीपक सिंह, रिशु सिंह चंदेल, अजय दुबे, देवेंद्र सिंह, श्रवण कुमार राय इत्यादि लोग शामिल रहे।

नरउर विद्यालय पर केक काटकर मनाया जन्मदिन

रोहनिया क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नरउर में अध्यापकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर केक काटकर मनाया। इसी विद्यालय पर प्रधानमंत्री ने पूर्व में स्‍कूली बच्चों के बीच अपना जन्मदिन वाराणसी में मनाया था। आयोजन के दौरान कोरोना संक्रमण के बीच स्‍कूल में बच्चे तो नहीं आए लेकिन प्रधानाध्यापिका चन्द्रावती शर्मा के साथ अध्यापक और अध्यापिकाएं मौजूद रहीं और जन्‍मदिन का कार्यक्रम आयोजित किया।

chat bot
आपका साथी