सोनभद्र में सुबह पेड़ से टकराई कार, एक की मौत और दो गंभीर रूप से हुए घायल

सोनभद्र में म्योरपुर थाना क्षेत्र के रासपहरी में रविवार की अलसुबह पेड़ से टकराकर कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Nov 2018 11:20 AM (IST) Updated:Sun, 25 Nov 2018 12:18 PM (IST)
सोनभद्र में सुबह पेड़ से टकराई कार, एक की मौत और दो गंभीर रूप से हुए घायल
सोनभद्र में सुबह पेड़ से टकराई कार, एक की मौत और दो गंभीर रूप से हुए घायल

सोनभद्र, जेएनएन। म्योरपुर थाना क्षेत्र के रासपहरी में रविवार की अलसुबह पेड़ से टकराकर कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को म्योरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार छत्तीसगढ़ के से वाराणसी घर आ रहे थे। 

वाराणसी के चोलापुर थाना अंतर्गत डिहवां निवासी अरुण सिंह (40) पुत्र स्व. ईश्वर दयाल सिंह अपने ठेकेदार से बिलासपुर छत्तीसगढ़ मिलने गए थे। जहां से मारकंडेय यादव पुत्र रामसागर निवासी गोसाईपुर व चालक गोपाल शर्मा के साथ रिनॉल्‍ट डस्टर कार से वापस लौट रहे थे। इस दौरान अलसुबह चार बजे उनकी कार रासपहरी में पेड़ से टकरा गई। जिसमें अरुण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और चालक सहित दोनों घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने दोनों को म्योरपुर अस्पताल पहुंचाया जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया।

वहीं चोलापुर क्षेत्र के डिहवा गांव निवासी अरुण सिंह की सोनभद्र जिले  में कार दुर्घटना में मौत हो जाने की सूचना से पूरा क्षेत्र मर्माहत हो गया। जिसको जहां सूचना मिली सभी अपने अपने साधन से सोनभद्र घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। अरुण सिंह भट्ठा व्यवसाई होने के साथ-साथ क्षेत्र के सामाजिक व्यक्तियों में से एक थे। एक दिन पहले ही व्यवसाय के सिलसिले में बिलासपुर छत्‍तीसगढ गए थे। वह अपने दो मित्रों  मार्कण्डेय यादव और गोपाल शर्मा के साथ घर वारणसी लौट रहे थे। रविवार की भोर में म्योरपुर थाना के रासपहरी के पास लौटते समय ट्रक की तेज रोशनी से इनकी कार पेड़ से जा टकराई। अरुण की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों मित्र घायल हो गए। 

chat bot
आपका साथी