मील का पत्थर साबित होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैकेज, बोले भाजपा काशी प्रां‍त के अध्‍यक्ष महेश चंद्र

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्व गुरु बनने के पथ पर अग्रसर करने के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 13 May 2020 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 13 May 2020 05:23 PM (IST)
मील का पत्थर साबित होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैकेज, बोले भाजपा काशी प्रां‍त के अध्‍यक्ष महेश चंद्र
मील का पत्थर साबित होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैकेज, बोले भाजपा काशी प्रां‍त के अध्‍यक्ष महेश चंद्र

वाराणसी, जेएनएन। भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्व गुरु बनने के पथ पर अग्रसर करने के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है। इसके लिए उनको धन्यवाद। यह पैकेज इस संकट की घड़ी को एक अवसर में परिवर्तित करेगा जहां समर्थता व आत्मनिर्भरता की नीति पर आगे बढ़ते हुए समाज के हर वर्ग किसान, श्रमिक, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम का आॢथक विकास होगा। लोकल को वोकल बनाने का मंत्र, भारत की विकास यात्रा में एक मिल का पत्थर साबित होगा।

प्रवासी श्रमिकों के लिए भाजपा का सहायता शिविर

भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने दुसरे प्रदेशों से आ रहे प्रवासियों के लिए सहायता शिविर की शुरुआत की है। इस कार्य के लिए जिला उपाध्यक्ष सुरेश सिंह को जिला प्रभारी बनाया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर डाफी बाईपास के पास रोहनिया विधानसभा क्षेत्र में शिविर महामंत्री सुरेन्द्र पटेल और पिंडरा बाजार में अजय उदल की देखरेख में शुरू हुआ। कपसेठी बाजार में अश्वनी तुफानी, कछवा शिविर के प्रभारी रमेश सिंह, ठठरालालपुर चट्टी पर प्रेमचन्द पाठक, राजातालाब में अश्वनी पांडेय, मोहनसराय रमेश बाबू सत्या, गोकुल धाम उपवन में अजय मिश्रा को शिविर का प्रभारी बनाया गया। मीडिया प्रभारी श्रीनिकेतन मिश्र ने बताया कि शिविर में संगठन की तरफ से बिस्किट, पानी, गुड़, चना एवं आवश्यकता पडऩे पर प्रशासनिक सहायता भी ली जायेगी।

ढाई लाख मास्क वितरण का भाजपा ने शुरू किया अभियान

भाजपा महानगर इकाई ने नगर में एक लाख परिवार के ढाई लाख लोगों को सैनिटाइजर एवं फेश मास्क वितरण का अभियान शुरू किया है। भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने बताया कि नर सेवा नारायण सेवा के लक्ष्य के साथ इस कार्य को किया जा रहा है। भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि क्षेत्र के संगठनात्मक 16 जिले के 28189 बूथों पर चरणबद्ध ढंग से बूथ अध्यक्षों को सैनिटाइजर, फेस मास्क और ग्लव्स दिया जा रहा है। वितरण में आलोक श्रीवास्तव, मधुकर चित्रांश, अभिषेक मिश्रा, नवीन कपूर, अशोक पटेल, जगदीश त्रिपाठी, रचना अग्रवाल ने सहयोग किया।

श्री काशी महाराष्ट्र सेवा समिति ने दिए 21 हजार

सामाजिक संस्था श्री काशी महाराष्ट्र सेवा समिति ने पीएम केयर्स फंड में 21 हजार रुपये का चेक वाराणसी के सांसद व प्रधानमंत्री मोदी के जनसम्पर्क कार्यालय के प्रभारी शिवशरण पाठक को सौंपा। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष संतोष सोलापुरकर, मंत्री मकरंद म्हेस्कर एवं भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस कार्य में अनंतराम बक्षी, डॉ माधव जनार्दन रटाटे, षडानन पाठक, महादेव पालंदे, ज्ञानेश्वर तोलेदार आदि ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी