तांडव के कलाकारों का मऊ में परशुराम सेना ने पुतला फूंका, देश में नफरत फैलाने की साजिश का आरोप

वेब सीरीज तांडव को लेकर लोगों का आक्रोश शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को पशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने थाना के सामने हाइवे पर वेब सिरीज के कलाकारों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। जमकर नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 03:23 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 03:23 PM (IST)
तांडव के कलाकारों का मऊ में परशुराम सेना ने पुतला फूंका, देश में नफरत फैलाने की साजिश का आरोप
वेब सीरीज तांडव को लेकर लोगों का आक्रोश शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।

मऊ, जेएनएन। वेब सीरीज तांडव को लेकर लोगों का आक्रोश शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को पशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने थाना के सामने हाइवे पर वेब सिरीज के कलाकारों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। जमकर नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सिरीज के निर्माता निर्देशक अली अब्बास अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान, गौहर खान समेत पूरी टीम पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

कहा कि वेब सिरीज तांडव में मनोरंजन के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी एवं उपहास करके देश में सांप्रदायिक माहौल खराब करने की साजिश की गई है‌। जिसे किसी किमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि सीरीज के कलाकार टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य हैं जो वेब सिरीज के नाम पर धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर देश को नफरत की आग में झोंकना चाहते हैं।

आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदू समाज के स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश का सेना के कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं। कलाकारों और वेब सिरीज के निर्माता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। पुतला दहन के दौरान पंकज तिवारी, मधुसूदन तिवारी, देवभूषण पांडे, ममता पांडे, अजय तिवारी, आशुतोष पांडेय, अंकित चौबे, अभिषेक तिवारी, आकाश तिवारी, शुभम गिरी, वेदप्रकाश, अखिलेश प्रजापति आदि थे।

chat bot
आपका साथी