वृद्धा की गला कसकर हत्या

वाराणसी : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के लहरतारा कबीर तालाब के समीप बच्चों के साथ रहने वाली वृद्धा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Aug 2018 07:52 PM (IST) Updated:Sun, 26 Aug 2018 07:52 PM (IST)
वृद्धा की गला कसकर हत्या
वृद्धा की गला कसकर हत्या

वाराणसी : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के लहरतारा कबीर तालाब के समीप बच्चों के साथ रहने वाली वृद्धा मुन्नी देवी (65) की शनिवार की देर रात अज्ञात व्यक्ति ने लुंगी से गला कसकर हत्या कर दी। सुबह परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

लहरतारा पसियानी गली निवासी मुन्नी देवी कोयला बेचकर अपना गुजार बसर करती थी। पति की कई साल पूर्व मृत्यु हो चुकी है। इनके दो पुत्रों में काजू घर पर ही चाय पान की दुकान चलाता है और छोटा बेटा बबलू मालवाहक वाहन चालक है। रविवार को सुबह में वृद्धा की पुत्रवधू पूनम सास के लिए चाय लेकर कमरे में गई तो देखा कि मुन्नी देवी का शव बिस्तर पर पड़ा था। शोर मचाने पर बेटे भी पहुंचे।

वृद्धा के गले को नीले रंग के चेकदार लुंगी से कसा गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डाग स्क्वायड दस्ता को भी बुलाया। काफी देर तक जांच पड़ताल की गई मगर घटना के बारे में सुराग हाथ नहीं लग सका। मृतका के छोटे पुत्र बबलू ने पुलिस को दी तहरीर में मोहल्ले के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना था कि मां का विवाद शनिवार की देर रात आसपास के लोगों से हुई थी। बहरहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी मंडुआडीह संजय त्रिपाठी का कहना है कि जिस लुंगी से वृद्धा का गला कसा गया था वह लुंगी घर के किसी सदस्य का था या बाहर की, इसकी पड़ताल की जा रही है। परिवारवालों ने जिन पर आरोप लगाया है उनसे भी पूछताछ की जाएगी। घटना स्थल पर मृतका के सिरहाने भोजन पड़ा हुआ था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि खाते समय वृद्धा का गला कसा गया होगा। इन तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी