चंदौली के चर्चित कोतवाली में धमके नवागत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार, सहमे दिखे भ्रष्ट पुलिस कर्मी

मुगलसराय कोतवाली की अवैध वसूली की सूची इंटरनेट पर वायरल होने के बाद चर्चित कोतवाली में नवागत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार अचानक धमके। पदभार ग्रहण करने के बाद पहला निरीक्षण कोतवाली का होने से भ्रष्ट पुलिस कर्मी सहमे दिखे।

By saurabh chakravartiEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 06:29 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 07:04 PM (IST)
चंदौली के चर्चित कोतवाली में धमके नवागत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार, सहमे दिखे भ्रष्ट पुलिस कर्मी
अवैध वसूली की सूची इंटरनेट पर वायरल होने के बाद चर्चित कोतवाली में नवागत पुलिस अधीक्षक जा पहुंचे।

चंदौली, जेएनएन। मुगलसराय कोतवाली की अवैध वसूली की सूची इंटरनेट पर वायरल होने के बाद चर्चित कोतवाली में नवागत पुलिस अधीक्षक अमित कुमार अचानक धमके। पदभार ग्रहण करने के बाद पहला निरीक्षण कोतवाली का होने से भ्रष्ट पुलिस कर्मी सहमे दिखे। अचानक कप्तान के आने से संकेत साफ है कि अब भ्रष्ट पुलिस अफसरों की खैर नहीं है। लगभग आधे घंटे तक एसपी ने महिला हेल्प डेस्क, आरक्षी बैरक, भोजनालय, सीसीटीएनएस कार्यालय एवं थाना परिसर आदि का गहनता से जांच की। अभिलेखों व उपस्थिति पंजिका को भी देखा। मालखाना, हवालात तथा थाने में खड़े वाहनों की पड़ताल की। संबंधित पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

मुगलसराय कोतवाली की अवैध वसूली की सूची वायरल होने के बाद से ही कोतवाली पूरे प्रदेश में चर्चा में रही। सूची ने पुलिस प्रशासन में भूचाल ला दिया था। आरोप सही पाए जाने पर तत्कालीन कोतवाल शिवानंद मिश्रा का स्थानांतरण हो गया। कुछ दिनों बाद पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल का भी तबादल कर दिया गया। इसके बाद चर्चा कोतवाल एनएन सिंह ने चर्जा संभालजा। पुलिस कर्मी दीपावली में सूची में लोगों का हालचाल लेने लगे थे और मिलने की नसीहत भी दे रहे थे। अब नवागत एसपी पूरे सख्त तेवर में दिख रहे हैं। एसपी ने संकेत दिए हैं कानून व्यवस्था को लेकर लापरवाही और भ्रष्टाचार दोनों बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। एसपी के चंदौली जाने के बाद कोतवाली में सियापा छा गया। पुलिस कर्मी अपने अपने काम में मशगुल दिखे

chat bot
आपका साथी