ऑनर किलिंग में युवक की हत्या का आरोप, चक्काजाम

वाराणसी : लोहता थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। कोरौता निवासी मोहित की हत्या करने का परिजनों ने आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 May 2018 09:00 AM (IST) Updated:Thu, 10 May 2018 09:00 AM (IST)
ऑनर किलिंग में युवक की हत्या का आरोप, चक्काजाम
ऑनर किलिंग में युवक की हत्या का आरोप, चक्काजाम

वाराणसी : लोहता थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। कोरौता निवासी मोहित भारती (20) मंगलवार की रात गंभीर हालत में जंसा थाना क्षेत्र के भड़ाव स्थित पुलिया के पास मिला। सूचना पर पहुंचे युवक के परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने बुधवार को कोरौता बाजार में शव रखकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों के निर्देश पर जंसा थाने में प्रेमिका के घर के आठ लोगों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद परिजनों ने चक्काजाम समाप्त किया।

कोरौता निवासी राजकुमार भारती चंदौली जिले में सिंचाई विभाग में अमीन पद पर कार्यरत हैं। उनके तीन पुत्रों में सबसे बड़े मोहित का करीब तीन वर्षो से भड़ाव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबह करीब चार बजे प्रेमिका ने फोन कर युवक को अपनी फोटो लेकर घर आने को कहा। बोली कि घर वाले हम लोगों की शादी के लिए तैयार हो गए हैं। इसके बाद युवक घर से निकल गया। इसके बाद युवक अधमरे हाल में प्रेमिका के घर से थोड़ी दूर सिवान में एक पुलिया के पास मिला। बाद में उसकी मौत हो गई। परिजनों ने शव सड़क पर रखकर चक्काजाम किया।

---------

बीए की छात्रा, 10वीं फेल छात्र

सूत्रों के मुताबिक, प्रेमिका बीए की छात्रा है जबकि युवक हाईस्कूल में फेल था। इसके चलते प्रेमिका के परिवार वाले शादी का विरोध कर रहे थे। बावजूद इसके लड़की शादी करना चाहती थी।

chat bot
आपका साथी