मॉडल नेहा मलिक ने काशी की खूबसूरती में अपने टिकटॉक वीडियोज से लगा दिए चार चांद

चर्चित मॉडल एक्‍ट्रेस और सोशल मीडिया पर अक्‍सर चर्चा में रहने वाली टॉप मॉडल नेहा मलिक ने वाराणसी में अपनी यादों को शेयर किया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 11:51 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 12:11 PM (IST)
मॉडल नेहा मलिक ने काशी की खूबसूरती में अपने टिकटॉक वीडियोज से लगा दिए चार चांद
मॉडल नेहा मलिक ने काशी की खूबसूरती में अपने टिकटॉक वीडियोज से लगा दिए चार चांद

वाराणसी, जेएनएन। चर्चित मॉडल, एक्‍ट्रेस और सोशल मीडिया पर अक्‍सर चर्चा में रहने वाली टॉप मॉडल नेहा मलिक ने वाराणसी में अपनी यादों को शेयर किया है। हालांकि वापस वह मुंबई शुक्रवार को पहुंच गईं मगर वाराणसी की तस्‍वीरों को उन्‍होंने शेयर कर काशी के टूरिस्‍ट प्‍लेस की भी तस्‍वीरें उन्‍होंने पोस्‍ट की है। अपनी पोस्‍ट के साथ कई छोटे वीडियोज भी उन्‍होंने पोस्‍ट कर काशी की खूबसूरती को सोशल मीडिया के मंच पर शेयर किया है। उनके पोस्‍ट को भी उनको पसंद करने वालों ने खूब देखा और सराहा है।

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर लोगों के बीच काफी चर्चा में रही हैं। कई वीडियोज के अलावा वह सोशल मीडिया में भी चर्चा में बनी रहती हैं। उनके वाराणसी दौरे की खबरें सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में रहीं। इस दौरान नेहा ने एयरपोर्ट से लेकर काशी में घूमने तक की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर खूब चर्चा भी बटोरी। हालांकि सोशल मीडिया में नेहा ने अपने वाराणसी के दौरे की वजहों को साझा नहीं किया मगर उनके टिकटॉक वीडियो काफी चर्चा बटोर रहे हैं।

वाराणसी में शेयर की गई इन सभी तस्वीरों को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। एक पोस्‍ट में उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर कर लिखा है - सुख और दुःख जीवन के रंग है...सब सही है अगर श्रद्धा संग है... गंगा माता के ध्यान में मलंग हैं..♥️♥️। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने गंगा की लहरों पर नौका विहार करते हुए कुछ तस्‍वीरें भी अपनी शेयर की हैं। 

chat bot
आपका साथी