रेल राज्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में लोगों को साफ-सफाई अपनाने के लिए दिलाई शपथ Varanasi news

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक स्टेशन के मुख्य द्वार पर पहुंच स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में लोगों को साफ-सफाई अपनाने के लिए शपथ दिलाई।

By Edited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 01:22 AM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 08:18 AM (IST)
रेल राज्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में लोगों को साफ-सफाई अपनाने के लिए दिलाई शपथ Varanasi news
रेल राज्यमंत्री ने स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में लोगों को साफ-सफाई अपनाने के लिए दिलाई शपथ Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। रेल राज्यमंत्री एससी अंगड़ी ने बुधवार को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर के श्रद्धालुओं को बड़ी सौगात दी। कैंट रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार पर श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट हेल्प डेस्क का फीता काटकर उद्घाटन किया। श्रद्धालु ट्रेन से उतरकर केंद्र के माध्यम से विभिन्न सुविधाओं के टिकट बुक करा सकेंगे। उससे पूर्व कार्यकर्ताओं को स्वच्छता अपनाने की शपथ दिलाई। रेल राज्यमंत्री वंदे भारत एक्सप्रेस से दिन में 1.55 बजे कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक स्टेशन के मुख्य द्वार पर पहुंच स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा में लोगों को साफ-सफाई अपनाने के लिए शपथ दिलाई। बाद में श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट हेल्प डेस्क का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए दर्शन को पहला टिकट भी खरीदा। स्वागत को इतनी भीड़ पहुंची थी, कि सुरक्षाकर्मी पसीना-पसीना हो गए। कार्यकर्ता बैंड-बाजे के साथ पहुंचे थे। ऐसे में भारत माता की जयकारे के बीच बैंड-बाजे की आवाज सुनकर यात्रियों के पैर ठिठक जा रहे थे। भीड़ सामान्य दिनों से दोगुनी हो गई थी। डीआरएम संजय त्रिपाठी, एडीआरएम रवि चतुर्वेदी, स्टेशन डायरेक्टर आनंद मोहन मौजूद रहे।

बिजली गुल : कटौती मुक्त कैंट रेलवे स्टेशन पर बिजली की आवाजाही का सिलसिला बुधवार को जारी रही। दोपहर बाद तीन बजे से लेकर शाम पौने पाच बजे तक स्टेशन परिसर, यात्री हाल, प्लेटफार्म और रेलवे कॉलोनियों में विद्युत आपूर्ति प्रभावित रही। कटौती से चंद मिनटों पहले यहा रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का आगमन हुआ था। उनके जाते ही मेन लाइन में फॉल्ट आने से आपूर्ति एकाएक ठप हो गई। विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि मेन लाइन में फॉल्ट आ गया था। पौने पाच बजे तक फॉल्ट दूर कर दिया गया, तक जाकर आपूर्ति शुरू हो सकी।

chat bot
आपका साथी