इलाज के लिए निकले युवक की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत, दो घंटे चक्काजाम Varanasi news

रोहनिया थाना क्षेत्र के मातलदेई चौकी के पास सोमवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से आहीं जमुआ निवासी सदानन्द राजभर (20) की मौके पर ही मौत हो गयी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 11:41 AM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 05:47 PM (IST)
इलाज के लिए निकले युवक की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत, दो घंटे चक्काजाम Varanasi news
इलाज के लिए निकले युवक की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत, दो घंटे चक्काजाम Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। रोहनिया थाना क्षेत्र के मातलदेई चौकी के पास सोमवार की सुबह ट्रैक्टर की चपेट में आने से आहीं जमुआ निवासी सदानन्द राजभर (20) की मौके पर ही मौत हो गयी। मौत की सूचना पर पहुंचे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इससे दूर तक वाहनों की कतार लग गई तो दूसरे वाहन अन्‍य रास्‍तों की ओर मुड़ गए। 

मूलरूप से मिर्जापुर जिले के आहीं, जमुआ का रहने वाला सदानन्द सोमवार की सुबह दवा और डॉक्टर को दिखाने के लिए मातलदेई के पास से बढ़ैनी के सहवाजपुर अपनी बहन नीरजा के यहां आया था। घर से सड़क पर टहलते हुए गुटखा लेने आया और जहां मातलदेई चौकी के पास तेज रफ्तार से जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से सदानन्द की मौके पर ही मौत हो गयी। मौत की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मातलदेई से अदलपुरा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया।

घटनास्थल पर पहुंची बहन ने रो-रो कर बताया कि कई दिन से उसको बुखार आ रहा था तो दवा के लिए यहां बुलाई थी। चक्काजाम कर रहे ग्रामीण ट्रैक्टर मालिक और चालक को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। बालू लदे ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में लिया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया था। मौके पर चक्काजाम और उग्र प्रदर्शन को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया और काफी समझाने का पुलिस ने प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नही माने। दो घंटे चक्काजाम के बाद गाड़ियों की लाइन लग गयी तब पुलिस ने जबर्दस्ती जाम खुलवाया।

chat bot
आपका साथी