गाजीपुर में अनियंत्रित कार खाई में गिरने से शिक्षक की मौत, प‍ुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया

कासिमाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम साधापुर के पास सड़क किनारे खाई में कार गिरने से कार सवार की मौके पर ही मौत हाे गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 17 Jul 2019 10:54 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jul 2019 11:51 AM (IST)
गाजीपुर में अनियंत्रित कार खाई में गिरने से शिक्षक की मौत, प‍ुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया
गाजीपुर में अनियंत्रित कार खाई में गिरने से शिक्षक की मौत, प‍ुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया

गाजीपुर, जेएनएन। कासिमाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत साधापुर हनुमान मंदिर के पास बुधवार की सुबह 6:30 बजे अज्ञात वाहन के धक्के से सड़क किनारे कार पलटने से कार सवार बलिया जिले के रसड़ा थाना के अमहरा गांव निवासी मुकेश कुमार मिश्र (29) की मौत हो गई । सुबह टहल रहे ग्रामीणों ने सड़क किनारे पलटी कार देखा तो पुलिस सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला और मुकेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कासिमाबाद पहुंचाया जहां डाक्टरों ने मुकेश कुमार मिश्र को मृत घोषित कर दिया। अपने माता पिता के इकलौते पुत्र मुकेश कुमार मिश्र बलिया जिले के प्राथमिक विद्यालय प्रधानपुर में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे।

बुधवार सुबह वे कार से अपने चचेरे भाई समीर कुमार मिश्रा को लेने के लिए बेदबिहारी पोखरा जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार साधापुर गांव के हनुमान मंदिर के पास पहुंचे अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में चली गई। खाई में पानी होने के कारण कार का अगला हिस्सा डूब गया। जिसके कारण मुकेश कार से बाहर नहीं निकल पाए, ग्रामीणों के अनुसार संभवत उनकी मौत डूबने से हुई होगी। मुकेश अपने माता पिता के इकलौते पुत्र थे उनकी एक छोटी बहन साक्षी है जिसकी शादी हो चुकी है।

पिता दिनेश मिश्रा घर पर ही रह कर खेती बाड़ी का काम करते हैं। मुकेश की मौत के बाद पिता दिनेश, मां पुष्पा मिश्रा व बहन साक्षी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मुकेश कुमार मिश्र की अभी शादी नहीं हुई थी। इस मामले में मुकेश के बड़े पिता राजेंद्र मिश्रा ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी कण्व कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है धक्का मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी