मीरजापुर और बलिया में ट्रेन की चपेट में आने से मौत, एक की शिनाख्‍त दूसरा अज्ञात

रेलवे स्टेशन विंध्याचल के स्टेशन मास्टर द्वारा मेमो मिला कि रेलवे स्टेशन विंध्याचल पर देर रात 11 बजे एक अज्ञात व्यक्ति की हादसे में मौत हो गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 10:52 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 10:59 AM (IST)
मीरजापुर और बलिया में ट्रेन की चपेट में आने से मौत, एक की शिनाख्‍त दूसरा अज्ञात
मीरजापुर और बलिया में ट्रेन की चपेट में आने से मौत, एक की शिनाख्‍त दूसरा अज्ञात

वाराणसी, जेएनएन। पूर्वांचल में रेल की चपेट में आकर मरने वालों की संख्‍या लगातार बढ रही है। इसी कडी में बुधवार को बलिया और मीरजापुर में अलग अलग हादसों में दो लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पहला हादसा मीरजापुर में देर रात हुआ। रेलवे स्टेशन विंध्याचल के स्टेशन मास्टर द्वारा मेमो मिला कि रेलवे स्टेशन विंध्याचल पर देर रात 11 बजे एक अज्ञात व्यक्ति की हादसे में मौत हो गई है। रन ओवर की सूचना पर उपनिरीक्षक अंजनी कुमार सिंह चौकी प्रभारी जीआरपी विंध्याचल और हमराह कर्मचारी गण व पंचायत नामा के साथ घटना स्थल पर रवाना हो गए। अग्रिम विधिक कार्यवाही व शिनाख्त पर स्टेशन मास्टर ने बताया कि मृतक के पॉकेट से टिकट मिला है। टिकट प्रतापगढ से प्रयाग और इलाहाबाद से विन्ध्याचल तक का बरामद हुआ है। हालांकि मृतक की शिनाख्‍त संबंधी कोई दस्‍तावेज नहीं मिले हैं। 

ट्रेन की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत : बलिया में फेफना थाना क्षेत्र के देवरियाकला गांव के पास बुधवार की सुबह रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से गणेश राम (54) निवासी देवरियाकला मंसूरपुर की मौत हो गई। इसकी खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फेफना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। गणेश राजमिस्त्री का काम करता था। कुछ दिन पहले छपरा स्थित एक अस्पताल में आंख बनवाया था जिसके बाद सर के दर्द से परेशान था। सुबह घर से शौच के लिए रेलवे लाइन किनारे गया था। उसी दौरान बलिया मऊ पैसेंजर की चपेट में आ गए। इसकी खबर लगते ही परिवार वाले रोते बिलखते पहुंचे।

chat bot
आपका साथी