जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय की तलाश में लखनऊ पुलिस ने दी दबिश, मायूस होकर लौटना पड़ा

पूर्व प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपित पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में लखनऊ से आई पुलिस टीम ने शनिवार को उनके कालीकुत्ती स्थित आवास व अन्य स्थानों पर छापेमारी की। धनंजय सिंह के न मिलने पर मायूस होकर लौटना पड़ा।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 04:36 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 04:36 PM (IST)
जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय की तलाश में लखनऊ पुलिस ने दी दबिश, मायूस होकर लौटना पड़ा
लखनऊ से आई पुलिस टीम ने शनिवार को उनके कालीकुत्ती स्थित आवास व अन्य स्थानों पर छापेमारी की।

जौनपुर, जेएनएन। पूर्व प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपित पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में लखनऊ से आई पुलिस टीम ने शनिवार को उनके कालीकुत्ती स्थित आवास व अन्य स्थानों पर छापेमारी की। धनंजय सिंह के न मिलने पर मायूस होकर लौटना पड़ा।

मालूम हो कि सूबे की राजधानी लखनऊ में गत छह जनवरी को मऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुठभेड़ में मारे जा चुके अजीत सिंह हत्याकांड के शूटरों में एक कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी उर्फ डाक्टर के बयान के आधार पर लखनऊ पुलिस ने धनंजय सिंह को साजिशकर्ता के तौर पर आरोपित किया था। पुलिस को गच्चा देकर धनंजय सिंह ने पिछले महीने एमपी-एमएलए कोर्ट प्रयागराज में आत्मसमर्पण कर दिया था। नैनी सेंट्रल जेल से उन्हें फतेहगढ़ सेंट्रल जेल स्थानांतरित कर दिया गया था।

गत 31 मार्च को एमपी-एमएलए कोर्ट से जमानत मंजूर हो जाने पर उन्हें रिहा कर दिया गया। इसे लेकर लखनऊ पुलिस की खूब किरकिरी हो रही थी। एएसपी (सिटी) डाक्टर संजय कुमार ने बताया कि धनंजय सिंह की तलाश में आई लखनऊ पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर धनंजय सिंह के कालीकुत्ती स्थित आवास पर दबिश दी। वह घर पर नहीं मिले।

इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश में जमैथा निवासी उनकी करीबी आशुतोष सिंह के दीवानी कचहरी रोड स्थित आवास पर भी छापेमारी की। पूर्व सांसद के गृह गांव सिकरारा थाना क्षेत्र के बनसफा गांव में भी दबिश पड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मालूम हो कि आज ही धनजंय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है।

chat bot
आपका साथी