वाराणसी में एसएचओ आरोपित के घर दावत उड़ाते मिले, वीडियो वायरल होने के बाद दी यह सफाई

वाराणसी में दारोगा का एक आरोपित के घर दावत उड़ाते वीडियो और फोटो मिलने के बाद दारोगा ने इस वीडियो के सामने आने के बाद खुद को पाकसाफ बताते हुए आरोप लगाने वाले पर ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Nov 2022 09:09 AM (IST) Updated:Sun, 27 Nov 2022 09:09 AM (IST)
वाराणसी में एसएचओ आरोपित के घर दावत उड़ाते मिले, वीडियो वायरल होने के बाद दी यह सफाई
वाराणसी में दारोगा आरोपित के ही घर दावत उड़ाते मिले।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। शहर में पुलिस की छवि पर बट्टा लगाने का एक वीडियो और फोटो वायरल हो रही है। दरअसल जिस व्‍यक्ति पर आरोप था उस आरोपित के साथ ही पुलिस की गलबहियां सामने आ गईं। अब पुलिस की ओर से इस प्रकरण को लेकर सफाई दी जा रही है कि वह आरोपित व्‍यक्ति पाकसाफ है और पुलिस दावत उड़ाने को जस्‍टीफाई नहीं कर पा रही है। ऐसे में यह मामला लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। इस संदर्भ में वायरल हो रही तस्‍वीरों और वीडियो को पुलिस द्वारा झुठलाया भी नहीं जा रहा है।  

वाराणसी में विपक्षी के घर दावत खाने का एसएचओ पर आरोप लगाते हुए पीड़‍ित पक्ष ने एक वीडियो वायरल किया है। इस बाबत आरोपों से घिरे दारोगा ने उल्‍टा आरोप लगाने वाले पर ही ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार आरोप लगाने वाला व्‍यक्ति उनपर दबाव बना रहा है। पुलिस पर आरोप लगने की जानकारी सामने आने के बाद प्रकरण वरिष्‍ठ अधिकारियों के भी संज्ञान में आ चुका है। 

चोलापुर थाना क्षेत्र के महदा ग्राम में बीते 21 नवंबर को दो पक्षों में पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी व हाथापाई हो गई थी। वही उसी दिन गांव में स्थित मंदिर प्रांगण में प्रसाद ग्रहण करने पहुंची पुलिस टीम पर विपक्षी के घर दावत खाने का आरोप लगाते हुए एक पक्ष का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शनिवार शाम वायरल हुआ। वहीं दूसरी तरफ एसएचओ चोलापुर दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि पारिवारिक विवाद में छेड़खानी व लूट जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का दबाव बनाया जा रहा था।

पुलिस के अनुसार जांच में पूरा आरोप गलत मिला और उक्त धाराएं हटा दी गई थीं। इसी मामले को लेकर ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से मंदिर प्रांगण में प्रसाद ग्रहण करने को लेकर विपक्षी के यहां दावत देने की बात बताते हुए गलत वीडियो वायरल किया जा रहा है। मामले में जांच कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी