वाराणसी के कादीपुर पोखरे में मिले शव के मामले में मृतक के पिता ने पांच के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का केस

वाराणसी के कादीपुर स्थित पोखरे में मिले शव के मामले में मृतक के पिता ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना क्षेत्र के भदवर चौकी अंर्तगत कादीपुर स्थित पोखरे नाथुपुर मंडुआडीह निवासी कमल राजभर का मिला शव मिला था ।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 07 Jan 2022 07:48 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jan 2022 07:48 PM (IST)
वाराणसी के कादीपुर पोखरे में मिले शव के मामले में मृतक के पिता ने पांच के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का केस
वाराणसी के कादीपुर पोखरे में मिले शव के मामले में मृतक के पिता ने पांच के खिलाफ दर्ज कराया केस

जागरण संवाददाता, वाराणसी। कादीपुर स्थित पोखरे में मिले शव के मामले में मृतक के पिता ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना क्षेत्र के भदवर चौकी अंर्तगत कादीपुर स्थित पोखरे नाथुपुर ,मंडुआडीह निवासी कमल राजभर का मिला शव मिला था । मृतक के गले में फंदा लगाने के साथ ही पत्थर से बांधकर फेंका गया था।दोनों पैरों को भी रस्सी से बांधा गया था।आशंका है कि हत्या कहीं और करके पोखरे में फेंक दिया गया था ।पुलिस को तलाशी के दौरान मृतक के जेब से एक पॉकेट डायरी मिली थी जिसमें मिले दो मोबाइल नंबर के आधार पर मृतक के पिता मदन राजभर ने शव की शिनाख्त कमल भारद्वाज 22 वर्ष निवासी नाथुपुर , बीएलडब्लू थाना रोहनिया के रूप में की थी। पिता ने आरोप लगाया था कि हमारे लड़के का पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर उसके परिवार वालो ने बात या संपर्क करने पर हत्या की धमाकी दी थी।शुक्रवार को मृतक के पिता मदन राजभर ने ने लड़की खुशबू पुत्री श्यामलाल और उसके चाचा के लड़के भाइयों गोपाल , सोपाल , राजेश ,जितेंद्र पर ही हत्या कर तालाब में बांधकर फेंकने का आरोप लगाया है। पिता की तहरीर पर लड़की और उसके भाइयों पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर रोहनिया विमल कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है ।कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर अन्य बिंदुओं पर भी पूछताछ किया जा रहा है।जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर पर्दाफाश किया जाएगा।

पुरानी रंजिश को लेकर दम्पति को किया घायल

फूलपुर थाना क्षेत्र के पुरारघुनाथपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगो ने शुक्रवार को दंपति को लाठी डंडे से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसमें दोनों की हालत नाजुक बताई गई है। बताया जाता है कि संजय दुबे निवासी पुरारघुनाथपुर घर पर थे तभी पड़ोसी दबंगों ने गाली गलौज देते हुए मौका देख लाठी-डंडे से मारपीट के घायल कर दिया।इसी बीच पति को मार खाते देख पत्नी ने जब विरोध किया तो दबंगों ने उसे भी लाठी डंडे से मारकर लहूलुहान कर दिया।जिसमें संजय दुबे के सिर और आंख में व पत्नी वर्षा दुबे को पेट और सीने में गम्भीर चोटे आई। गंभीरावस्था को देखते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने रेफर कर दिया। घटना की तहरीर फूलपुर थाने में भुक्तभोगी के भाई संतोष दुबे ने दी।

chat bot
आपका साथी