Illicit Liquor:मिर्जापुर में मिलावटी शराब पीने से दो की मौत, डीएम ने सीएमओ को दिया जांच का आदेश

Illicit Liquor in UP मिर्जापुर के देहात कोतवाली के नेवढिया गांव में दो युवकों ने गांव में बनी केमिकल युक्त शराब का सेवन किया। शराब का सेवन करने से इनकी हालत बिगडऩे लगी। इनको सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:09 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:15 AM (IST)
Illicit Liquor:मिर्जापुर में मिलावटी शराब पीने से दो की मौत, डीएम ने सीएमओ को दिया जांच का आदेश
मिर्जापुर में रविवार को अवैध शराब का सेवन करने से दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

मिर्जापुर, जेएनएन। प्रदेश सरकार की तमाम सख्ती तथा जिला व पुलिस प्रशासन की धरपकड़ के बाद भी अवैध शराब का धंधा कम नही हो रहा है। मिर्जापुर में रविवार को अवैध शराब का सेवन करने से दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जिलाधिकारी ने तत्काल ही मामले का संज्ञान लेकर सीएमओ को जांच का आदेश दिया है।

मिर्जापुर के देहात कोतवाली के नेवढिया गांव में दो युवकों ने गांव में बनी केमिकल युक्त शराब का सेवन किया। इस शराब का सेवन करने से इनकी हालत बिगडऩे लगी। इसके बाद इनको सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। यह दोनों केमिकल युक्त शराब पीकर बीमार हुए हैं।

इनके घर के लोगों ने बताया कि दोनों ने शराब के ठेके से खरीदकर शराब का सेवन किया था। पुलिस ने दोनों के शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट होंगे। उधर मिर्जापुर के जिलाधिकारी ने इस मामले की जांच का आदेश दिया है। उन्होंने मुख्य चिकित्साअधिकारी(सीएमओ) को इस प्रकरण की जांच का आदेश दिया है।  

chat bot
आपका साथी