Hockey Competition : दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद व पूर्व तटीय रेलवे भुवनेवर को पूरे अंक

गत विजेता दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद ने गुरुवार को पद्मश्री मोहम्मद शाहिद स्मृति आल इंडिया प्राइज मनी हॉकी प्रतियोगिता में ओएनजीसी दिल्ली को लीग दौर में 3-1 से हराया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 06:31 PM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 09:16 PM (IST)
Hockey Competition : दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद व पूर्व तटीय रेलवे भुवनेवर को पूरे अंक
Hockey Competition : दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद व पूर्व तटीय रेलवे भुवनेवर को पूरे अंक

वाराणसी, जेएनएन। गत विजेता दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद ने गुरुवार को पद्मश्री मोहम्मद शाहिद स्मृति आल इंडिया प्राइज मनी हॉकी प्रतियोगिता में ओएनजीसी दिल्ली को लीग दौर में 3-1 से हराया। वहीं पूर्व तटीय रेलवे भुवनेश्वर ने उत्तर रेलवे दिल्ली को 3-2 से मात दी। कस्टम मुंबई और यूपी एकादश लखनऊ के मध्य खेला गया मैच 1-1 से ड्रा रहा।

डा. भीमराव आंबेडकर क्रीड़ा संकुल, बड़ा लालपुर में पहला मैच कस्टम मुंबई और यूपी एकादश के मध्य खेला गया। खेल के 15वें मिनट में दर्शन ने गोल कर कस्टम मुंबई को 1-0 की बढ़त दिला दी। खेल के 24वें मिनट में यूपी एकादश के अरुण साहनी ने गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया। स्कोर बराबर होने के बाद दोनों टीमों ने गोल करने का भरपूर प्रयास किया लेकिन हूटर बजने तक कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हुई।

दूसरे मैच में गत विजेता दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद और ओएनजीसी की टीम ने शुरू से तेज खेल का प्रदर्शन किया। खेल के चौथे ही मिनट में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दिवाकर राम ने गोल कर ओएनजीसी की टीम को 1-0 से आगे कर दिया। खेल के 15वें मिनट में दक्षिण मध्य रेलवे सिकंदराबाद के विशाल ने गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया। 25वें मिनट में एनोसेंट मुंडा ने गोल कर दक्षिण मध्य रेलवे को 2-1 की बढ़त दिला दी। 10 मिनट बाद संदीप ने गोल कर स्कोर 3-1 कर दिया। मैच समाप्त होने तक यही स्कोर रहा।

तीसरे मैच में पूर्व तटीय रेलवे भुवनेश्वर ने उत्तर रेलवे दिल्ली को 3-2 से मात दी। खेल के तीसरे ही मिनट में हर्ष साहिब सिंह ने गोल कर उत्तर रेलवे को 1-0 की बढ़त दिला दी। आठ मिनट बाद ही पूर्व तटीय रेलवे के प्रकाशधीर ने गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया। खेल के 28वें मिनट में उत्तर रेलवे के हरताज सिंह ने गोल कर अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी। खेल के 41वें मिनट में पूर्व तटीय रेलवे के अनुराग खुजूर ने गोल कर स्कोर 2-2  कर दिया। खेल के 49वें मिनट में पूर्व तटीय रेलवे के सुनील टोपनो ने गोल कर अपनी टीम को 3-2 से आगे कर दिया। हूटर बजने तक यही स्कोर कायम रहा।

28 को होने वाले मैच

28 फरवरी को सुबह 10 बजे से पूर्वांचल एकादश और पूर्व तटीय रेलवे के मध्य तथा दिन में 1.30 बजे से संयुक्त छात्रावास और पंजाब ऐंड सिंध बैंक के बीच मैच खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी