वाराणसी में पीएम नरेन्‍द्र मोदी को देंगे हर बूथ से शुभकामना संदेश, पोस्ट कार्ड पर कार्यकर्ता भेजेंगे शुभकामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसेवक बनने का 20 वर्ष पूरा होने जा रहा है। इसको लेकर सात अक्टूबर को भाजपा ने प्रदेश के सभी बूथो पर एक विशेष अभियान का आयोजन किया है। सात अक्टूबर को सुबह 10 बजे से 16 जिलों में हर बूथ पर कार्यक्रम होगा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 08:40 AM (IST)
वाराणसी में पीएम नरेन्‍द्र मोदी को देंगे हर बूथ से शुभकामना संदेश, पोस्ट कार्ड पर कार्यकर्ता भेजेंगे शुभकामना
सुबह 10 बजे से काशी क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले सभी 16 जिलों में हर बूथ पर कार्यक्रम होगा।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसेवक बनने का 20 वर्ष पूरा होने जा रहा है। इसको लेकर सात अक्टूबर को भाजपा ने प्रदेश के सभी बूथो पर एक विशेष अभियान का आयोजन किया है। क्षेत्रीय महामंत्री व अभियान के संयोजक अशोक चौरसिया के अनुसार सात अक्टूबर को सुबह 10 बजे से काशी क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले सभी 16 जिलों में हर बूथ पर कार्यक्रम होगा। सांसद, विधायक, विधान परिषद सदस्य, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, चेयरमैन, जिला पंचायत सदस्य, ब्लाक प्रमुख, पार्षद आदि किसी न किसी बूथ पर बैठक करेंगे। राष्ट्र निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष योगदान व उनके द्वारा चलाई गई तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रति आभार व्यक्त करेंगे।

विभिन्न योजनाओं के लाभाॢथयों से प्रधानमंत्री मोदी के प्रति आभार प्रेषित करते हुए 10 पोस्टकार्ड लिखवाएंगे। यह पोस्टकार्ड सात अक्टूबर की ही तारीख में प्रधानमंत्री के दिल्ली के पते पर पोस्ट करेंगे। भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि पीएम मोदी की 71वें जन्म तिथि पर आयोजित सेवा और समर्पण अभियान के तहत सिगरा स्थित संपुर्णानंद स्टेडियम में गत चार अक्टूबर से शुरु हुए दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन होगा। इसके मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ होंगे। अभियान कार्यक्रम के अंतिम दिन शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों की गरीब बस्तियों, अस्पतालो, अनाथालयों एवं वृद्धाश्रमों में फल वितरण किया जाएगा। साथ ही पीएम मोदी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर आधारित एक प्रदर्शनी सात अक्टूबर को असि घाट पर लगाई जाएगी।

भाजपा ने निकाली स्वच्छता जागरूकता रैली

मछोदरी क्षेत्र में बुधवार को स्वच्छ भारत अभियान के तहत रैली निकाली गई। भाजपा के स्वच्छ भारत अभियान विभाग के बैनर तले लोगों ने स्वच्छता का संकल्प लिया। विभाग के सह संयोजक काशी क्षेत्र ओम प्रकाश यादव (बाबू) व अमन श्रीवास्तव के नेतृत्व में मछोदरी गेट से स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली गई जो की विशेश्वरगंज होते हुए कंपनी गार्डेन, मैदागिन पर पहुंचकर समाप्त हुई। कंपनी गार्डन में कार्यकर्ताओं ने शहर को स्वच्छ व सुंदर बनाने की शपथ ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन्म तिथि के अवसर पर सेवा और समर्पण अभियान के तहत कार्यक्रम हुआ। मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र महिला मोर्चा की मंत्री पूजा दीक्षित मौजूद थीं। संचालन भाजपा पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सोमनाथ विश्वकर्मा व धन्यवाद भाजपा पिछड़ा मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनूप जायसवाल ने ज्ञापित किया। शपथ महानगर उपाध्यक्ष अशोक यादव ने दिलाई।

chat bot
आपका साथी